Breaking News

ब्लॉक महल कलां की साध-संगत ने 25 जरूरतमंद परिवारों को बांटा राशन

Block Mahal Kalan's Sadh Sangat shared 25 families with needy ration

 पीने वाला पानी व चोगा रखने के लिए 200 कटोरे बांटकर पक्षियों को बचाने का दिया संदेश

बरनाला(सच कहूँ/जसवीर सिंह)। डेरा सच्चा सौदा के ब्लॉक महल कलां के डेरा श्रद्धालुओं ने आर्थिक तौर पर कमजोर 25 जरूरतमंदों को एक एक माह का घरेलू प्रयोग का राशन देकर इंसानियत का फर्ज निभाया। इस दौरान ‘सच कहूँ’ अखबार की 17वीं वर्षगांठ को समर्पित पक्षियों के लिए पानी और चोगा रखने के लिए प्रेरित करने के उद्देश्य से 200 कटोरे भी बांटे गए।

  • अच्छे व तंदरुस्त समाज का निर्माण करने के लिए किया प्रेरित

जानकारी देते ब्लॉक महल कलां के भंगीदास हजूरा सिंह इन्सां व गुरजिन्दर कौर इन्सां ने बताया कि डेरा सच्चा सौदा के पूज्य गुरू संत डॉ. गुरमीत राम रहीम सिंह इन्सां जी की पवित्र शिक्षाओं पर चलते सेवादारों द्वारा मानवता भलाई के 134 कार्यों को निरंतर किया जा रहा है, जिसके अंतर्गत ब्लॉक द्वारा महल कलां में जिम्मेदार गुरचरन सिंह इन्सां के गृह में ब्लॉक स्तरीय नामचर्चा आयोजित कर लोगों को नशों व अन्य बुराईयों को त्याग कर एक अच्छे व तंदरुस्त समाज का निर्माण करने के लिए प्रेरित किया।

इस दौरान शाह सतनाम जी ग्रीन एस वैलफेयर फोर्स विंग के भाई-बहनों के नेतृत्व में न्यूजीलैंड की साध-संगत के विशेष सहयोग से अलग अलग गांवों के आर्थिक तौर पर कमजोर 25 जरूरतमंद परिवारों को एक-एक माह का राशन बांटकर इंसानियत के सच्चे पहरेदार होने का फर्ज अदा किया।

अंत में ‘सच कहूँ’ अखबार की 17वीं वर्षगांठ को समर्पित पक्षियों के लिए पीने वाला पानी और चोगा रखने के लिए आम लोगों को प्रेरित करने के उद्देश्य से 200 कटोरे भी बांट कर पक्षियों को बचाने का न्योता दिया गया। इस मौके उपरोक्त के अलावा नाथ सिंह इन्सां, पूरन सिंह इन्सां, सुखपाल सिंह इन्सां, गुरमुक्ख सिंह इन्सां, दलजीत सिंह इन्सां, लछमण सिंह इन्सां आदि के अलावा भंगीदास बूटा सिंह इन्सां, बग्गा सिंह इन्सां व साध-संगत उपस्थित थी।

लोकप्रिय न्यूज़

To Top