पंजाब

अबोहर में ब्लॉक स्तरीय नामचर्चा आयोजित

Block level nomad organized in Abohar

नामचर्चा के दौरान एक जरूरतमंद परिवार को राशन व एक जरूरतमंद छात्र को स्टेशनरी की वितरित Block level nomad organized in Abohar

अबोहर( सच कहूँ न्यूज)।

रविवार को डेरा सच्चा सौदा के स्थानीय सुभाष नगर स्थित नामचर्चा घर मे ब्लॉक स्तरीय नामचर्चा में बड़ी संख्या में साध-संगत ने पहुंचकर गुरु महिमा का गुणगान गाया। कविराजों द्वारा पवित्र ग्रन्थों से शब्दों का गायन किया गया, जिसे उपस्थित साध-संगत ने बड़ी श्रद्धा के साथ श्रवण किया। इस मौके पर ब्लॉक की जिमेवार बहनों द्वारा एक जरूरतमंद परिवार को एक माह का राशन भेंट किया गया। व एक जरूरत मन्द छात्र को स्टेशनरी वितरण की गई। इस अवसर पर सच कहूँ सर्कुलेशन विभाग द्वारा गतदिनों निकाले गए इनामों का वितरण सचकहूँ एंजेसी होल्डर गुरनाम इन्सां द्वारा किया गया तथा ब्लॉक जिम्मेवारों ने डेरा सच्चा सौदा के मानवता भलाई के 133 कार्यों की हिदायतों के बारे में विस्तार पूर्वक जानकारी दी व ब्लॉक में चल रहे अखंड सिमरण में बढ़चढ़कर भाग लेने का आह्वान किया गया।

ब्लॉक भंगीदास सतीश बजाज इन्सां ने नामचर्चा की कार्यवाही को चलाते हुए बताया कि दैनिक सचकहूँ अश्लीलता से कोसों दूर हमारे लिए सतगुरु की रहमत का नायाब तोहफा है, जिसे प्रत्येक प्रेमी के घर मे लगा होना आवश्यक है। एकमात्र ‘सच-कहूँ’ ही है जिसे एक साथ परिवार में बैठकर पढ़ा जा सकता है। नामचर्चा के दौरान भाईयों व बहनों ने आश्रम में श्रमदान करते हुए बागबानी की सम्भाल करते हुए श्रमदान किया गया।इस मौके पर ट्रैफिक व्यवस्था को भी सुचारू ढंग से सेवादारों ने चलाया। इस मौके पर ब्लॉक सुजान बहनें व शाह सतनाम जी ग्रीन एस वेलफेयर फोर्स विंग के सदस्यों सहित बड़ी संख्या में साध-संगत उपस्थित हुई।

Hindi News से जुडे अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और Twitter पर फॉलो

 

लोकप्रिय न्यूज़

To Top