ब्लाक घनौर के सेवादारों ने किया 15 यूनिट रक्तदान

0
Blood Donation

जिला पटियाला के रक्तदानी योद्धा थैलासीमिया पीड़ित बच्चों के लिए लगातार डटे

(Blood Donation)

  •  कठिन समय में डेरा सच्चा सौदा ने थामा थैलासीमिया पीड़ित बच्चों का हाथ

पटियाला(सच कहूँ/खुशवीर सिंह तूर)। जिला पटियाला की साध-संगत की ओर से ब्लड बैंकों में थैलासीमिया सहित एमरजैंसी मामलों में रक्तदान देने की मुहिम लगातार जारी है, जिसके अंतर्गत आज शाह सतनाम जी ग्रीन एस वैलफेयर फोर्स विंग ब्लॉक घनौर के सेवादारों की ओर से थैलासीमिया पीड़ित बच्चों के लिए राजिन्द्रा ब्लड बैंक में 15 यूनिट रक्तदान दिया गया। इस मौके थैलासीमिया चिल्ड्रैन वैलफेयर एसोसिएशन के अध्यक्ष विजय पाहवा विशेष तौर पर पहुँचे। उन्होंने इस मौके डेरा सच्चा सौदा के इन सेवादारों की प्रशंसा करते कहा कि कोरोना और लॉकडाऊन होने के कारण वह पूरी तरह से घबरा गए थे कि थैलासीमिया पीड़ित बच्चों का अब क्या होगा।

क्योंकि ब्लड बैंकों में खून की कमी पड़ गई थी। उन्होंने कहा कि इसके बाद जब डेरा सच्चा सौदा के सेवादारों के साथ संपर्क हुआ तो इनकी तरफ से रक्तदान देने की कठिन समय मुहिम चलाई गई जो कि आज तक जारी है। उन्होंने कहा कि समाज में इस संस्था की ओर से ही थैलासीमिया पीड़ित बच्चों का हाथ थामा गया और पंजाब में हजारों यूनिट रक्तदान किया गया। उन्होंने डेरा सच्चा सौदा के पूज्य गुरू जी और सेवादारों का तहदिल से धन्यवाद करते कहा कि वह इनकी सेवा भावना से नतमस्तक हैं।

इस मौके 45 हरमिन्द्र नोना ने कहा कि साध-संगत की ओर से अब तक 600 यूनिट से अधिक रक्तदान किया जा चुका है और आगे भी यह मुहिम जारी रहेगी। इस मौके अमरजीत सिंह, घनौर के 25 मैंबर राम किशोर, जसपाल सिंह, अमरीक सिंह, अमरजीत सिंह और ब्लाक पटियाला के 15 मैंबर मलकीत सिंह, सागर अरोड़ा, नानक सिंह, निखिल सहित अन्य सेवादार उपस्थित थे।

अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और Twitter पर फॉलो करें।