Breaking News

भगवा रंग में रंगे भाजपा कार्यकर्ता, जमकर मनाया जश्न

BJP worker in saffron color, celebrated celebration

लोस चुनाव: लोकसभा चुनाव में भाजपा ने किया कांग्रेस का सुपड़ा साफ

  •  पार्टी को बहुमत मिलने पर एक साथ मनाई होली-दीपावली

हनुमानगढ़, सच कहूँ न्यूज। लोकसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी को मिली अपार सफलता की खुशी में जिला मुख्यालय पर भाजपा कार्यकर्ता व मोदी समर्थक खुशी से झूम उठे। केन्द्र में दोबारा मोदी की सरकार बनना तय होने की खुशी में भाजपा कार्यकतार्ओं ने एक-दूसरे को रंग-गुलाल लगा, मिठाई बांट व पटाखे फोड़ जश्न मनाया। जंक्शन में धानमंडी स्थित पूर्व जल संसाधन मंत्री डॉ. रामप्रताप के निवास स्थान पर भाजपा कार्यकतार्ओं ने होली-दीपावली एक साथ मनाई।

श्रीगंगानगर लोकसभा सीट से पार्टी प्रत्याशी निहालचंद के तीन लाख से अधिक मतों से विजयी रहने की खुशी में भाजपा कार्यकतार्ओं ने जमकर पटाखे फोड़े। इस दौरान नगर परिषद सभापति राजकुमार हिसारिया, उपसभापति नगीना बाई, पार्षद कालूराम शर्मा, कुलदीप भोभिया, राजेन्द्र चौधरी, अमित सहू, एडवोकेट पवन श्रीवास्तव, नारायण राम नायक, अरुण खिलेरी, विकास पारीक आदि ने एक-दूसरे को लड्डू खिलाए।

उधर, प्रदेश सहित देश भर में कांग्रेस का सूपड़ा साफ होने की खुशी में वृद्ध महिलाएं भी झूम उठी। जैसे ही भाजपा की सीटों के बढ़ रहे रूझान और श्रीगंगानगर लोकसभा क्षेत्र से निहालचंद मेघवाल के 3 लाख से अधिक मतों की बढ़ोतरी की खबर मिली वैसे ही जंक्शन के सेक्टर 12, वार्ड 7 में महिलाओं ने पटाखे फोड़कर व नाच गाकर खुशी का इजहार किया। वृद्ध महिला प्रेमदेवी ने नाचते हुए ‘मोदी आ गयो, फेर मोदी आ गयोझ् बोलते हुए नाचकर खुशी मनाई। इस मौके पर पार्षद नीतू महायच ने कहा कि देश का विकास, युवाओं को नौकरी, किसानों को सही दाम और देश की महिलाओं की रक्षा केवल नरेन्द्र मोदी ही हर सकते हैं।

इसलिए पुन: देश की जनता ने उन्हें प्रधानमंत्री चुना है। इस मौके पर कमला देवी, मंजू देवी, नीलम देवी, रीटा देवी, विकास सारस्वत, विनोद ढोल, मोनू भाटी, नीरज सहित कई नागरिक मौजूद थे। उधर, टाउन में भाजपा के चुनाव कार्यालय के आगे एकत्रित भाजपा कार्यकतार्ओं ने शुरूआती रूझान पार्टी के पक्ष में आने पर भाजपा कार्यकतार्ओं ने जश्न मनाना शुरू कर दिया जो शाम तक जारी रहा। टाउन में सुभाष चौक के पास स्थित चुनाव कार्यालय में बकायदा चुनावी नतीजे देखने के लिए एलईडी की व्यवस्था की गई थी। इस पर चुनाव परिणाम लाइव दिखाए गए। काफी संख्या में भाजपा नेता और कार्यकर्ता मौजूद रहे। सभी ने एक-दूसरे को मिठाई बांटी जीत की बधाई दी। इस मौके पर भाजपा नेता प्रेम बंसल, पवन मौर्य, जुगल किशोर, प्रदीप ऐरी, विनोद कुमार आदि मौजूद रहे।

  • राहुल कस्वां की जीत पर भाजपाईयों में खुशी की लहर

तारानगर। चूरू लोकसभा क्षेत्र से भाजपा उम्मीदवार राहुल कस्वां की जीत पर तारानगर में खुशी की लहर छा गई, जगह जगह भाजपा के कार्यकर्ता ही नहीं आम जनता ने खुशी का इजहार किया, तारानगर में जगह जगह आतिशबाजी कर खुशीयां बनाई तो वहीं गढ़ के आगे भाजपा नगर मण्डल अध्यक्ष जमरदीन तेली के नेतृत्व में भाजपा कार्यकर्ताओं ने आतिशबाजी कर, मिठाई बांटकर एक दूसरे के गले लगाकर अपनी खुशी का इजहार किया। इस अवसर जमरदीन तेली ने कहा कि नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व भारतवर्ष की जनता ने मोहर लगा दी है कि अब देश सुरक्षित हाथो में है, आने वाले पांच वर्षों में नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में देश में विकास के नये आयाम स्थापित किये जाएंगे, सबका साथ सबका विकास नारे के साथ भाजपा चली थी उसी का परीणाम है कि आज बहुत बड़ी ऐतिहासिक जीत भाजपा को चूरू सहित पूरे भारतवर्ष में मिली है जिसकी सभी को शुभकामनाएं।

इस अवसर पर पूर्व नगरमण्डल अध्यक्ष मोहम्मद तैयब, डॉ. गणतराम शर्मा, बासुदेव शर्मा, कैलाश नारायण कन्दोई, त्रिलोक रैगर, हीरालाल सैनी, भंवरलाल दादरवाल, रामकिशन बुन्देला, सुरेश मिततल, रमेश शारड़ा, रूस्तम तेली, बाबुलाल सैनी, रमेश शारड़ा, सेठी तारग, हरी इन्दौरिया, विजय सोनी, विजय खण्डेलवाल, राकेश टाक, कुरड़ाराम शर्मा, ओम सैनी, झाबर सैनी, कैलाश चाचान, फारूक मिस्त्री सहित सैंकड़ो की संख्या में भाजपा कार्यकर्ता उपस्थित थे।

 

Hindi News से जुडे अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और Twitter पर फॉलो करें।

लोकप्रिय न्यूज़

To Top