Breaking News

मायावती ने मोदी सरकार पर साधा निशाना

Mayawati

अच्छे दिन के वादे पर जवाब दे भाजपा

नई दिल्ली (एजेंसी)। बहुजन समाज पार्टी की अध्यक्ष मायावती ने भारतीय जनता पार्टी के चुनावी वादों की कड़ी आलोचना करते हुए सोमवार को कहा कि भाजपा को ‘अच्छे दिन आयेंगे’ वादे पर जवाब देना चाहिए। बसपा अध्यक्ष ने ट्वीट कर कहा कि भाजपा वास्तविक मुद्दों की बजाय राष्ट्रवाद और राष्ट्रीय सुरक्षा के मुद्दे पर चुनाव मैदान में उतर रही है लेकिन वह पिछले आम चुनावों में किये गये वादों पर चुप है। भाजपा को अपने वादों पर देश के करोड़ों लोगों को जवाब देना चाहिए। सुश्री मायावती ने कहा, ‘बीजेपी राष्ट्रवाद व राष्ट्रीय सुरक्षा के मुद्दे पर लोकसभा चुनाव लड़ने का ताल ठोक रही है।

कई राज्यों की विधानसभा चुनाव भी करायें जा रहे हैं

बीजेपी जो चाहे करे लेकिन पहले करोड़ों गरीबों, मजदूरों, किसानों, बेरोजगारों आदि को बताये कि अच्छे दिन लाने व अन्य लुभावने चुनावी वायदों का क्या हुआ? क्या हवा-हवाई विकास हवा खाने गया? एक ट्वीट में उन्होेंने लोकसभा के आम चुनावों के साथ जम्मू कश्मीर विधानसभा चुनाव नहीं कराने के फैसले की आलोचना करते हुए कहा कि यह भारतीय जनता पार्टी नीत केंद्र सरकार की विफलता है।

उन्होेंने कहा, ‘जम्मू-कश्मीर में विधानसभा का चुनाव लोकसभा चुनाव के साथ नहीं कराना नरेंद्र मोदी सरकार की कश्मीर नीति की विफलता का द्योतक है। जो सुरक्षा बल लोकसभा चुनाव करा सकते हैं वही उसी दिन वहाँ विधानसभा का चुनाव क्यों नहीं करा सकते हैं? केन्द्र का तर्क बेतुका है व बीजेपी का बहाना बचकाना है। लोकसभा के आमचुनावों की घोषणा कर दी गयी है और इसके साथ कई राज्यों की विधानसभा चुनाव भी करायें जा रहे हैं लेकिन जम्मू कश्मीर विधानसभा चुनाव सुरक्षा कारणों से टाल दिये गये हैं। हालांकि राज्य में लोकसभा की छह लोकसभा सीटों पर संसदीय चुनाव होंगे।

Hindi News से जुडे अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और Twitter पर फॉलो करें।

लोकप्रिय न्यूज़

To Top

Lok Sabha Election 2019