हरियाणा

भाजपा नेता ने रोकी एम्बुलैंस, मरीज की मौत!

BJP Leader, Ambulance, Patient, Death, Haryana

फतेहाबाद (विजय बजाज)। फतेहाबाद में बीजेपी नेता और नगर परिषद के प्रधान दर्शन नागपाल पर गंभीर आरोप लगे हैं। दर्शन नागपाल पर मरीज को ले जा रही एंबुलेंस को आधे घंटे तक रोककर रखने का आरोप लगा है। एंबुलेंस में जो मरीज था, उसकी मौत हो गई। इसके बाद गुस्साए परिजनों ने शहर पुलिस को लिखित शिकायत देकर नगर परिषद प्रधान दर्शन नागपाल व दो अन्य लोगों पर कार्रवाई की मांग की है। मामले में नप प्रधान ने सभी आरोपों को निराधार बताते हुए कहा कि एंबुलेंस ने गाड़ी के पीछे टक्कर मारी थी, मरीज होने के कारण एंबुलेंस को रोका नहीं गया।

पुलिस को दी लिखित शिकायत में सीता राम सोनी और अरूण सोनी ने आरोप लगाया कि शनिवार शाम को चाचा नवीन कुमार की अचानक तबीयत खराब हो गई थी। इसके बाद खुद व चाचा कृष्ण कुमार, भंवर, राजेंद्र कुमार सिवाच अस्पताल लेकर पहुंचे। डॉक्टर ने जांच पड़ताल कर उन्हें डॉ. बंसल के पास ले जाने के लिए कहा। एंबुलेंस में देवीलाल मार्केट में स्थित डॉ. बंसल के अस्पताल की तरफ रवाना हो गए। लालबत्ती चौक पर नगर परिषद प्रधान दर्शन नागपाल की गाड़ी आगे आ गई और एंबुलेंस के साथ टच कर गई। इसके बाद दर्शन नागपाल के करीब आधे घंटे तक एंबुलेंस को रोके रखा जिससे मरीज पहुंचने में लेट हो गया और उसकी मौत हो गई।

प्रधान दर्शन नागपाल ने कहा कि

वहीं इस मामले मे नगर परिषद प्रधान दर्शन नागपाल ने बताया कि उनकी गाड़ी को एबुलैंस ने टक्कर मारी थी। इसके बाद उनकी ओर से एबुलेंस को नहीं रोका गया। मरीज को अस्पताल में जब एंबुलैंस ने छोड़ दिया उसके बाद उनकी ओर से एंबुलेंस चालक से बात की गई।

इंस्पेक्टर जगदीश चंद्र ने बताया कि पुलिस को दर्शन नागपाल के खिलाफ शिकायत मिली है। दोनों पक्षों को थाने में बुलाया गया है। जांच मे जो भी तथ्य सामने आएंगे, उनकी ओर से कार्रवाई की जाएगी।

Hindi News से जुडे अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और Twitter पर फॉलो करें।

लोकप्रिय न्यूज़

To Top

Lok Sabha Election 2019