भाजपा नेत्री सोनाली फोगाट ने मार्केट कमेटी के सचिव को चप्पल से पीटा

0
BJP leader Sonali Phogat beat market committee secretary with slippers
हिसार/सच कहूँ न्यूज। हरियाणा की टिकटॉक स्टार और भाजपा नेत्री सोनाली फोगाट ने शुक्रवार को पुलिस के सामने ही मार्केट कमेटी सचिव की थप्पड़ों और चप्पलों से जमकर पिटाई की। सोनाली ने सचिव पर अभद्र व्यवहार करने का आरोप लगाया है। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो गया है।

जानकारी के अनुसार, सोनाली फोगाट शुक्रवार सुबह करीब 11 बजे बालसमंद अनाज मंडी का दौरा करने पहुंची थीं। इस दौरान हिसार मार्केट कमेटी सचिव सुल्तान सिंह भी वहां थे। आरोप है कि ग्रामीणों द्वारा शिकायतें रखने पर जब सोनाली फोगाट ने सचिव से जवाब मांगा तो उन्होंने सोनाली से अभद्रता करते हुए कुछ अपशब्द कह डाले। इस से नाराज होकर सोनाली के समर्थकों ने सचिव से हाथापाई की और सोनाली ने उन्हें थप्पड़ों और चप्पलों से जम कर पीटा। वीडियो में सोनाली वीडियो में आरोपी सचिव रोते हुए कहते हुए सुनाई दे रहे हैं कि उन्होंने मैडम द्वारा बताई गई समस्याओं को नोट कर लिया है, जिनका समाधान करवा दिया जाएगा। ज्ञात हो कि हरियाणा विधानसभा चुनाव 2019 में आदमपुर सीट से भाजपा के टिकट पर चुनाव लड़ चुकीं और टिकटॉक स्टार सोनाली फोगाट को निवर्तमान विधायक एवं वरिष्ठ कांग्रेसी नेता कुलदीप बिश्नोई के हाथों 29,471 मतों के अंतर से हार का सामना करना पड़ा था।

सुल्तान सिंह की तरफ से शिकायत मिली है, जिस पर कार्रवाई की जा रही है। सुल्तान सिंह ने मारपीट और सरकारी काम में बाधा डालने की शिकायत दी है।
गंगाराम पूनिया, पुलिस अधीक्षक हिसार

किसी भी नेता को कानून हाथ में लेने और किसी सरकारी अधिकारी से मारपीट करने का अधिकार नहीं है। किसी नेता को किसी सरकारी अधिकारी से कोई शिकायत है तो उसके खिलाफ कानून के दायरे में रहकर कार्रवाई की जानी चाहिए या बातचीत के जरिए समस्या का समाधान करना चाहिए।
बजरंग गर्ग,
हरियाणा प्रदेश कांग्रेस कमेटी प्रवक्ता

सरकारी अफसर व्यवस्था को चलाते, उनका सम्मान करना सभी का नैतिक कर्तव्य है। ऐसी हिंसापूर्ण घटना की मैं कड़ी से कड़ी निंदा करता हूँ और प्रशासन से सोनाली फोगाट को तुरंत गिरफ्तार करने की मांग करता हूँ। ईमानदार अफसर किसी के दबाव में न आयें। ऐसी गुंडागर्दी को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।
कुलदीप बिश्नोई, कांग्रेस विधायक आदमपुर

खट्टर सरकार के नेताओं के घटिया कारनामे!
मार्किट कमेटी सचिव को जानवरों की तरह पीट रही हैं आदमपुर, हिसार की भाजपा नेत्री।
क्या सरकारी नौकरी करना अब अपराध है?
क्या खट्टर साहेब कार्यवाही करेंगे?
क्या मीडिया अब भी चुप रहेगा?
-रणदीप सुरजेवाला, कांग्रेस के राष्टÑीय प्रवक्ता

अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और Twitter पर फॉलो करें।