दिल्ली एनसीआर

भाजपा ने दिल्ली की जनता का किया गुमराह: अखिलेश

Akhilesh Yadav

लखनऊ (एजेंसी)। समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव (Akhilesh) ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने दिल्ली में ऐसा केन्द्र खोल रखा है जिसमें इस बात पर शोध होता है कि जनता को कैसे गुमराह किया जा सकता है और कौन से लुभावने सब्जबाग दिखाए जा सकते हैं तथा समाज को बांटने की साजिशों को कैसे परवान चढ़ाया जा सकता है।

आजमगढ़ से गोरखपुर तक ‘लोकतंत्र बचाओं, देश बचाओं’ साइकिल यात्रा करके आए 130 नौजवानों ने मंगलवार को खिलेश से यहां भेंट की। इस अवसर पर उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी गरीबों के पेट की लड़ाई लड़ती हैं जबकि दूसरे दिमाग की लड़ाई लड़ते हैं। भारत में कुछ लोग दिमाग से पेट की लड़ाई को कमजोर करने में लगे हैं।

उन्होंने कहा समाजवादी साइकिल चलाकर समाज को बांटने वाली ताकतों से निबटेंगे। देश के सामने सन् 2019 और 2022 का मौका है। इसमें चूकना नहीं है। यादव (Akhilesh) ने कहा कि दिल्ली में भाजपा ने ऐसा केन्द्र खोल रखा है जिसमें इस बात पर शोध होता है कि जनता को कैसे गुमराह किया जा सकता है, कौन से लुभावने सब्जबाग दिखाए जा सकते हैं और समाज को बांटने की साजिशों को कैसे परवान चढ़ाया जा सकता है।

Hindi News से जुडे अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और Twitter पर फॉलो करें।

 

 

लोकप्रिय न्यूज़

To Top