विवि का बड़ा फैसला, ऑनलाइन भी दें सकेंगे परीक्षा

0
Big decision of the university, will be able to take the exam online
सच कहूँ/सुुुनील वर्मा सिरसा। चौधरी देवीलाल विश्वविद्यालय ने दूसरे प्रदेशें से पढ़ने वाले छात्रों को राहत दी है। कोरोना वायरस कार्यकाल को देखते हुए विश्वविद्यालय प्रशासन ने छात्रों को री अपीयर परीक्षा ऑनलाइन देने की अनुमति दे दी है। जिस के लिए विश्वविद्यालय के कुलपति प्रो. राजबीर सिंह सोलंकी ने निर्देश जारी कर दिए हैं।

 छात्रों ने मेल भेजकर की थी मांग

मोटा पन्नी वाला स्थित चौधरी देवीलाल इंजीनियरिंग कालेज में पढ़ने वाले छात्रों ने विश्वविद्यालय प्रशासन से री अपीयर परीक्षा ऑनलाइन करवाने की मांग रखी थी। जिस के लिए बिहार व उतर प्रदेश के कई छात्रों ने ई मेल भेजी थी। कालेज प्रशासन ने इस संदर्भ में विश्वविद्यालय को अवगत करवाया गया। विश्वविद्यालय परीक्षा शाखा ने ऑफलाइन ही परीक्षा देने की बात कही। दैनिक जागरण ने 11 अक्टूबर के अंक में इंजीनियरिंग कालेज के छात्रों को ऑफलाइन ही देनी होगी परीक्षा समाचार प्रकाशित कर छात्रों की मांग उठाई। इस पर विश्वविद्यालय प्रशासन ने ऑनलाइन व ऑफलाइन छात्रों को परीक्षा देने की अनुमति दे दी है।
कोरोना वायरस को लेकर किसी भी छात्र को परेशानी नहीं आने दी जाएगी। छात्रों के हित को देखते हुए री अपीयर परीक्षा ऑनलाइन करवाने का फैसला लिया गया है। चौधरी देवीलाल इंजीनियरिंग कालेज में पढ़ने वाले दूसरे प्रदेशों के छात्रों ने मांग की थी। छात्र अपनी सुविधा अनुसार ऑफलाइन व ऑनलाइन तरीके से दे सकते हैं।
प्रो. राजबीर सिंह सोलंकी, कुलपति, चौधरी देवीलाल विश्वविद्यालय, सिरसा

 

अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और Twitter पर फॉलो करें।