फटाफट न्यूज़
   बड़ी बहन के साथ बीजेपी में शामिल हुईं साइना नेहवाल l   शेयर बाजार की बढ़त के साथ शुरुआत, सेंसेक्‍स 41,100 अंक के पार l   चीन में कोरोना वायरस से अब तक 132 लोगों की मौत, सामने आए 25 और नए केस l   आर्थिक सुस्ती पर राहुल गांधी ने साधा मोदी सरकार पर निशाना l   केरल: CAA के खिलाफ राज्यपाल आरिफ मोहम्मद खान ने पढ़ा सरकार का विचार, जताई असहमति l
दिल्ली एनसीआर

लोहड़ी मिलन के बहाने भूपेंद्र हुड्डा का दिल्ली में शक्ति प्रदर्शन

(Bhupendra Hudda)

दिल्ली में अशोका रोड पर आयोजित लोहड़ी मिलन समारोह में राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत, महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री पृथ्वीराज चव्हाण व पूर्व केंद्रीय मंत्री कपिल सिब्बल का स्वागत करते हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री एवं विधानसभा में विपक्ष के नेता भूपेंद्र सिंह हुड्डा।

पार्टी के वरिष्ठ नेताओं को आमंत्रित करके दिया एकता का संदेश

(Bhupendra Hudda)

संजय मेहरा/सच कहूँ  नई दिल्ली। हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा (Bhupendra Hudda) ने सोमवार को दिल्ली में लोहड़ी मिलन समारोह के बहाने अपना राजनीतिक शक्ति प्रदर्शन किया। पार्टी के कद्दावर नेताओं को वहां आमंत्रित करके उन्होंने हरियाणा के नेताओं के समक्ष पार्टी में अपने कद का अहसास कराया। हरियाणा की राजनीतिक जमीन पर उन्हें कमतर आंकने वाले नेताओं को दिल्ली में बुलाकर दिखा दिया कि पार्टी में उनकी क्या अहमियत है। उनके बुलावे पर कांग्रेस के राष्ट्रीय स्तर के नेताओं का जमावड़ा लगा था।

पूर्व सीएम हुड्डा ने 18-अशोका रोड पर एक कोठी में लोहड़ी मिलन का आयोजन किया

कार्यक्रम में भूपेंद्र सिंह हुड्डा अपनी पत्नी आशा हुड्डा और बेटे दीपेंद्र हुड्डा के साथ मिलकर यहां आने वाले अतिथियों का स्वागत कर रहे थे। पूर्व सीएम के लोहड़ी मिलन समारोह में पूर्व वित्त मंत्री पी. चिदम्बरम, कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अहमद पटेल, जम्मू कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री एवं हरियाणा कांग्रेस प्रभारी गुलाम नबी आजाद, राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत, महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री पृथ्वीराज चौहान, पूर्व केंद्रीय कानून मंत्री कपिल सिब्बल, दिल्ली के पूर्व मुख्यमंत्री योगानंद शास्त्री, पूर्व कंद्रीय मंत्री अजीत सिंह, उनके पुत्र जयंत चौधरी, पूर्व सांसद राज बब्बर, सुनील जाखड़ आदि ने शिरकत की।

  • हरियाणा से प्रदेशाध्यक्ष कुमारी शैलजा के अलावा लगभग सभी विधायक, पूर्व मंत्री इस समारोह में पहुंचे।
  • हरियाणा कांग्रेस के वे नेता भी पूर्व सीएम हुड्डा के लोहड़ी मिलन समारोह में नजर आये।
  • जो कि उनके साथ राजनीतिक द्वेष रखते हैं।
  • इसमें अहीरवाल के कद्दावर नेता एवं पूर्व मंत्री कैप्टन अजय यादव प्रमुख हैं।

Hindi News से जुडे अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और Twitter पर फॉलो करें।

 

लोकप्रिय न्यूज़

To Top