आओ मिलें पूज्य गुरु जी के फर्जी रिश्तेदार भूपेन्द्र गोरा से 

0
bhupender Gora, Fake, Relative

झूठे आरोप लगाकर राजनीतिक हित साधना चाहता है गोरा

भटिंडा (सच कहूँ न्यूज)। आजकल निजी टीवी चैनलों पर डेरा सच्चा सौदा के खिलाफ झूठा प्रचार करने वालों में भूपेन्द्र सिंह गोरा का नाम भी शामिल है, जो खुद को पूज्य गुरु संत डॉ. गुरमीत राम रहीम सिंह जी इन्सां का रिश्तेदार बता रहा है। वह मीडिया को डेरा सच्चा सौदा की मनघड़त और झूठी कहानियां सुना रहा है जबकि भूपेन्द्र गोरा की पूज्य गुरु जी से कोई रिश्तेदारी नहीं है।

दरअसल भूपेन्द्र सिंह गोरा गांव बांडी जिला भटिंडा, पंजाब का निवासी है और वहीं कुछ नजदीकी गांवों में छोटी-मोटी राजनीति करता है। यह व्यक्ति पिछले पंजाब विधानसभा चुनावों में हल्का मौड़ मंडी से कांग्रेस पार्टी की टिकट का दावेदार भी बना था किंतु कुछ भी हाथ-पल्ले न होने व छोटा नेता होने के कारण कांग्रेस पार्टी ने भूपेन्द्र को टिकट देकर फिर वापिस ले ली थी।

डेरा सच्चा सौदा के खिलाफ भूपेन्द्र गोरा, जो झूठ प्रचार कर रहा है, उसका उद्देश्य केवल दो-चार गनमैन प्राप्त करना व राजनीति में अपनी पेंठ बनाने का है। गौरतलब है कि भूपेन्द्र ने पहले भी खुद को आतंकवादियों से खतरा बताकर पुलिस से सुरक्षा की मांग की थी। फिर खुद को पंजाब के पूर्व मंत्री हरमिन्दर सिंह जस्सी व पूज्य गुरु जी के साथ रिश्तेदारी का आधार बनाकर भी गनमैन लेने की कोशिश की, जोकि सिरे नहीं चढ़ सकी।

अब ताजा हालातों में मीडिया ने भूपेन्द्र गोरे के आधार पर बिना किसी पुष्टि किए डेरा सच्चा सौदा के खिलाफ झूठा प्रचार करना शुरू कर दिया है।  भूपेन्द्र न तो कभी डेरा सच्चा सौदा में आया और न ही कभी पूज्य गुरु जी के परिवार से मिला है। गोरा किसी टीवी चैनल पर जो कुछ सुनता है वही दूसरे चैनल पर बोलना शुरू कर देता है।

मेरा भूपिन्द्र गोरा से कोई संबंध नहीं: जस्सीपूर्व मंत्री पंजाब हरमिन्द्र सिंह जस्सी ने कहा है कि भूपेन्द्र सिंह गोरा के साथ उनके परिवार के साथ कोई संबंध नहीं है। गोरा धक्के से ही कभी खुद को उनका भांजा और कभी भतीजा बताता है। उनका कभी भी भूपेन्द्र गोरा या उनके परिवार के साथ कोई संबंध नहीं रहा है। इन दिनों भूपेन्द्र गोरा द्वारा कई टीवी चैनलों पर किए जा रहे झूठे प्रचार के बारे में सबूत इक्ट्ठे कर रहे हैं, जिनके आधार पर उस पर मानहानि का केस दर्ज करवाया जाएगा।

राजनीति में असफल नेता है गोरा: धालीवालगांव कोटगुरु निवासी सुखतेज सिंह धालीवाल का कहना है कि राजनीति करियर में असफल रहने वाला भूपेन्द्र गोरा इन दिनों डेरा सच्चा सौदा के खिलाफ झूठा प्रचार कर अपना राजनीतिक स्वार्थ पूरा करना चाहता है। उन्होंने कहा कि गोरे की अपने क्षेत्र में कोई बड़ी उपलब्धि नहीं है। वह बिना आधार का एक छुटभइया नेता है। वह राजनीति में चमकने के लिए मीडिया में लगतार विभिन्न चैनलों पर झूठा प्रचार कर रहा है।

Hindi News से जुडे अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और Twitter पर फॉलो करें।