बेंगलुरु प्लेआफ और हैदराबाद उम्मीदों के लिए भिड़ेंगे

0
Bangalore Vs Hyderabad

शारजाह (एजेंसी)। रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु की टीम सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ शनिवार को होने वाले आईपीएल मुकाबले में प्लेआॅफ के लिए अपनी जगह पक्की करने उतरेगी जबकि हैदराबाद का लक्ष्य अपनी उम्मीदों को कायम रखना होगा। विराट कोहली की कप्तानी वाली बेंगलुरु को अपने पिछले मुकाबले में प्लेआॅफ से बाहर हो चुकी टीम चेन्नई सुपरकिंग्स से आठ विकेट से हार का सामना करना पड़ा था। बेंगलुरु के 12 मैचों में सात जीत और पांच हार के बाद 14 अंक हैं और वह तालिका में दूसरे स्थान पर हैं।

बेंगलूर को हैदराबाद के खिलाफ जीत प्लेआॅफ में पहुंचा देगी लेकिन हार से उसकी मुश्किलें बढ़ जाएंगी क्योंकि उसका आखिरी लीग मुकाबला दो नवम्बर को दिल्ली कैपिटल्स के साथ होना है। विराट ने पिछली हार के बाद कहा, ‘मुझे लगता है गेंदबाजी में हम अच्छे नहीं रहे। हमने बल्लेबाजों को रन बनाने का अवसर दिया। आपको अच्छा करने के लिए तैयार रहना पड़ता है। सभी तरफ अच्छे खिलाड़ी हैं। यह किसी विशेष दिन के प्रदर्शन की बात है। हम वास्तव में बहुत अच्छा क्रिकेट खेल रहे हैं और आपको यह स्वीकार करना पड़ेगा कि आप किसी भी मैच में हार सकते हें। भारतीय रन मशीन विराट को अब हैदराबाद के खिलाफ न केवल रन बनाने होंगे बल्कि यह उम्मीद करनी होगी कि उनके लिए दिन अच्छा गुजरे और उनकी टीम जीत हासिल करे।

दूसरी तरफ हैदराबाद 12 मैचों में पांच जीत, सात हार और 10 अंकों के साथ छठे स्थान पर है

हैदराबाद के कप्तान डेविड वार्नर के लिए यह मैच करो या मरो का मुकाबला है। वार्नर जानते हैं कि इस मुकाबले में हार उन्हें प्लेआॅफ की होड़ से बाहर कर देगी जबकि जीत से उसकी उम्मीदें बनी रहेंगी। हैदराबाद का आखिरी मुकाबला तीन नवम्बर को मुंबई इंडियंस से होना है। हैदराबाद की आखिरी मैच तक उम्मीदें तभी बनी रह सकती हैं जब वह बेंगलुरु को हराये। हैदराबाद ने अपने पिछले मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स को 88 रन के बड़े अंतर से हराया था जिससे उसका मनोबल ऊंचा हो गया है। रिद्धिमान साहा की 87 रन की शानदार पारी और करिश्माई लेग स्पिनर राशिद खान के सात रन पर तीन विकेटों ने हैदराबाद की उम्मीदों को बनाये रखा था। वार्नर अपनी टीम से ऐसा एक और प्रदर्शन चाहेंगे ताकि टीम की उम्मीदें बनी रहें।

अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और Twitter पर फॉलो करें।