100 रुपए के लिए कर दी आॅटो चालक की हत्या

0
Auto Driver, Killed, Crime, Police, Haryana

आरोपित गन्नौर गांव के तरूण पर हत्या की आशंका

गन्नौर (सच कहूँ न्यूज)। जीटी रोड पर डिवाईन सिटी के पास खेत में मिले पानीपत निवासी आटो चालक की हत्या महज 100 रूपये किराए के लेनदेन को लेकर गन्नौर के दो सगे भाईयों ने र्इंट मारकर हत्या कर दी।

हत्या का खुलासा गन्नौर थाना प्रभारी देवेन्द्र सिंह द्वारा आरोपियों से गहनता से पूछताछ में हुआ। दोनों भाईयों ने हत्या के मामले को छुपाने के लिए हत्या के बाद मृतक आटो चालक हन्नी की आटो को अगवानपुर गांव के पास खेतों में खड़ा कर दिया ताकि यह पता न चल सके कि उसकी हत्या घटनास्थल पर ही की है।

थाना प्रभारी देवेन्द्र व राजलू गढी चौकी प्रभारी प्रदीप ने बताया कि आरोपित दोनों भाईयों गन्नौर गांव निवासी तरुण व राहुल को सोमवार को अदालत में पेश कर रिमांड पर लिया जाएगा। गौरतलब है कि 21 जून को 3 युवक पानीपत से गन्नौर के लिए आटो लेकर आए थे। पानीपत से आटो का किराया 300 रूपए तय हुआ था।

जब वे गन्नौर पहुंचे तो 200 रूपए आटो चालक को दिए। बाकी 100 रूपये को लेकर दोनों में कहा सुनी हो गई। इसके बाद तीनों युवकों ने आटो चालक की हत्या कर दी। जिसमें से 2 युवक सगे भाई गन्नौर गांव निवासी तरूण व राहुल को पुलिस ने गिरफ्तार कर दिया है और अदालत में पेश कर जेल भेज देंगे। एक युवक अभी फरार है।

जल्द ही पुलिस उसे भी गिरफ्तार कर जेल भेज देगी। जांच अधिकारी प्रदीप ने बताया कि आटो चालक की हत्या के बाद पुलिस द्वारा मामले की जांच के दौरान की गई पूछताछ में परिजनों ने आरोपित गन्नौर गांव के तरूण पर हत्या की आशंका जताई थी। पुलिस ने गहनता से पूछताछ की तो दोनो सगे भाईयों ने अन्य एक युवक के साथ मिलकर हत्या करना स्वीकार किया।

Hindi News से जुडे अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और Twitter पर फॉलो करें।