Crime: ऑटो चालक की लाठी-डंडों से पीटकर हत्या

0
(Auto driver death )

खेतों के पास नाले में मिला शव

(Auto driver death )

रोहतक (सच कहूँ न्यूज)। सांपला थाना के अंतर्गत गांव बखेता में अज्ञात हमलावरों ने एक ऑटो चालक की लाठी-डंडों से पीटकर हत्या कर दी और शव को खेतों के पास नाले में फैंक कर फरार हो गए। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए पीजीआई के शव गृह भिजवा दिया। एफएसएल टीम ने भी घटना स्थल का निरीक्षण किया और जरूरी तथ्य एकत्रित किए। पुलिस के अनुसार मंगलवार सुबह गांव बखेता के खेतों के समीप नाले में एक युवक का संदिग्ध परिस्थितियों में शव पड़ा मिला। घटना का पता उस वक्त लगा जब ग्रामीण सुबह खेतों में घूमने के लिए गए। ग्रामीणों ने इसकी सूचना सांपला पुलिस को दी।

  • सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और ग्रामीणों की मदद से शव को नाले से बाहर निकाला।
  • मृतक की जेब से मिले कागजातों के आधार पर शव की पहचान बखेता निवासी संदीप के रूप में हुई।
  • पुलिस ने घटना की सूचना संदीप के परिजनों को दी।
  • सूचना मिलते ही परिजन मौके पर पहुंचे और शव की शिनाख्त की।

-परिजनों ने पुलिस को बताया कि संदीप ऑटो चलाता था। बीती रात वह गांव के ही कुछ युवकों के साथ खेतों में जाने की बात कह कर घर से गया था, लेकिन देर रात तक घर नहीं लौटा। परिजनों ने संदीप की तलाश भी की, लेकिन उसके बारे में कोई जानकारी नहीं मिली। परिजनों ने गांव के ही कुछ युवकों पर संदीप की हत्या का आरोप लगाया है।

पुलिस मामले की गहनता से जांच पड़ताल कर रही है

पुलिस को खेतों से शराब की कुछ खाली बोतलें भी मिली हैं, जिससे अंदेशा जताया जा रहा है कि वारदात से पहले शराब पी गई और किसी बात को लेकर आपस में कहासुनी हो गई, जिस पर हमलावरों ने संदीप की लाठी-डंडों से पीटकर हत्या कर दी और शव को खुर्दबुर्द करने की नियत से नाले में फेंक दिया। पुलिस संदीप के मोबाइल की कॉल डिटेल भी खंगालने में जुटी हुई है। पुलिस ने इस संबंध में मृतक के परिजनों की शिकायत पर हमलावरों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस मामले की गहनता से जांच पड़ताल कर रही है। प्रारंभिक जांच में यह बात भी सामने आई है कि संदीप की हत्या में किसी जानकार का हाथ हो सकता है और पुलिस इसी आधार पर जांच पड़ताल कर रही है।

 

अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और Twitter पर फॉलो करें।