Breaking News

आस्ट्रेलिया ने भड़काया तो जवाब मिलेगा : विराट

Australia will get answers: Virat

ब्रेन डैड के लिये माफी मांगने को लेकर काफी विवाद रहा था  |India australia Series 2018

मुंबई (एजेंसी)। भारतीय कप्तान विराट कोहली ने वादा किया है कि वह आस्ट्रेलिया दौरे में खुद  (India australia Series 2018) पर पूरी तरह काबू रखेंगे लेकिन साथ ही उन्होंने कहा कि यदि कंगारूओं ने मैदान पर स्लेजिंग करने की जरा भी कोशिश की तो उन्हें उनकी जुबां में जवाब दिया जाएगा। विराट ने कोच रवि शास्त्री के साथ आस्ट्रेलिया दौरे पर रवाना होने से पूर्व गुरूवार को यहां संवाददाता सम्मेलन में सख्त शब्दों में यह बात कही। भारत और आस्ट्रेलिया के बीच तीन मैचों की ट्वंटी 20 सीरीज 21 नवंबर से शुरू हो रही है जिसके बाद छह दिसंबर से चार टेस्टों की सीरीज खेली जाएगी। तीन वनडे मुकाबले जनवरी में होंगे।

स्मिथ ने धोखाधड़ी करने की कोशिश की है |India australia Series 2018

भारत और आस्ट्रेलिया के बीच मैदान पर जबरदस्त कहासुनी का इतिहास रहा है। पिछली दो सीरीज तो खासतौर पर इन बातों के लिये मशहूर रही। पूर्व आस्ट्रेलियाई कप्तान स्टीवन स्मिथ के बेंगलुरू टेस्ट में डीआरएस की मदद लेने के लिये ड्रैसिंग रूम की ओर देखने और फिर ब्रेन डैड के लिये माफी मांगने को लेकर काफी विवाद रहा। भारतीय कप्तान विराट ने भी कहा था कि यह कोई पहली बार नहीं है कि स्मिथ ने धोखाधड़ी करने की कोशिश की है।

विराट और कई आस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों के संबंध में खटास आ गयी थी |India australia Series 2018

चार मैचों की सीरीज के बाद विराट और कई आस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों के संबंध में खटास आ गयी थी। इसी संदर्भ में पूछे जाने पर विराट ने कहा,ह्ल मैदान पर जब भी किसी बात पर बहस को लेकर कोई मुद्दा उठता है तो मेरी कोशिश यही रहती है कि मैं इसमें न उलझूं। मुझे अपनी क्षमताओं पर पूरा विश्वास है। वे अपरिपक्व चीजें थीं जो मैं किया करता था लेकिन तब मैं अधिक युवा था। अब टीम का कप्तान होने के नाते आपके पास इन सब बातों को सोचने के लिये समय नहीं है। आपको अपनी टीम पर ध्यान देना है।

Hindi News से जुडे अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और Twitter पर फॉलो।

 

लोकप्रिय न्यूज़

To Top