एटीएम को गैस कटर से काटने का प्रयास

0
atm

पुलिस ने खंगाले सीसीटीवी फुटेज

जयपुर (सच कहूँ न्यूज)। सांगानेर सदर थाना इलाके में अज्ञात बदमाश एटीएम से नकदी लूटने के फिराक में अन्दर घुसे और कटर से मशीन को काटने का प्रयास किया। जब वारदात में सफल नहीं होने पर एटीएम मशीन से तोड़-फोड़ कर मौके से भाग निकले। वारदात का पता चलने पर एटीएम कर्मचारी ने थाने में मामला दर्ज करवाया। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। वहीं पुलिस सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है।

जांच अधिकारी एसआई हीरालाल ने बताया कि प्राइवेट कम्पनी के एटीएम कर्मचारी अशुमान सिंह पुत्र नरेन्द्र सिंह निवासी आवड थाना फूलेरा जयपुर ने थाने में मामला दर्ज करवाया कि थाना इलाके में स्थित काम्प्युकाम कालेज सीतापुरा रीको पर स्थित आईसीआईसीआई बैंक का एटीएम लगा हुआ है। एक जून की रात को अज्ञात बदमाश एटीएम से नकदी लूटने की फिराक में अन्दर घुसे और एटीएम का गैस कटर से काट कर रुपए निकालने का प्रयास किया गया है। जब काफी देर तक मशक्कत के करने के बाद लूट की वारदात को अन्जाम देने में कामयाब नही हो पाए तो एटीएम मशीन से तोड़-फोड़ कर मौके से भाग निकले।

फिलहाल नहीं लग पाया कोई सुराग

वारदात का पता चलने पर कर्मचारी ने अपने अधिकरी को बताई। जिसके चलते पुलिस को सूचना दी गई। सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और घटनाक्रम की जानकारी ली। पुलिस ने बताया कि सीसीटीवी कैमरे से बदमाशों के फुटेज खंगाले जा रहे है फिलहाल अभी कोई सुराग नहीं लग पाया है। वहीं पुलिस ने बताया कि एटीएम में लाखों रुपए थे जो सुरक्षित है।

Hindi News से जुडे अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और Twitter पर फॉलो करें।