राजस्थान

एटीएम को बारुद से तोड़ने का प्रयास

पुलिस सतर्कता से बचे लाखों रुपए

  • गश्ती दल को देख भागे लुटेरे
  • पुलिस ने किया पीछा, अन्धेरे का फायदा उठा हुए आंखों से ओझल
  • मौके से बारूद व माचिस की तिल्लियां हुई बरामद
  • सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहा है
  • फिलहाल नहीं लग पाया लुटेरों का कोई सुराग

अजमेर (सच कहूँ न्यूज)। अजमेर जिले के सावर थाना इलाके में सोमवार देर रात को दो लुटेरों ने एटीएम से नकदी नकदी लूटने के फिराक में अन्दर घुसे और उसे एटीएम से रुपए निकालने वाली जगह पर पहले तोड़-फोड़ की और जब वारदात में सफल नहीं हुए तो अपने साथ लाए बारूद से एटीएम मशीन को उड़ाने का प्रसास किया। लेकिन जैसे ही लुटेरों ने बारूद लगा कर एटीएम मशीन को आग के हवाले करने वाले थे ही उसकी दौरान पुलिस गश्ती की गाड़ी वहां से निकली तो उन्हें देख बदमाश वहां से भाग निकले। एटीएम से एकाएक तेज रफ्तार से भागते देख पुलिस ने उनका पीछा भी किया लेकिन अन्धेरे का फायदा उठाते हुए दोनों बदमाश कच्चे व छोटी गलियों के रास्ते से उनकी आंखों से ओझल हो गए।

मौके पर पहुंचे अधिकारी

वारदात की सूचना मिलने पर पुलिस के आलाधिकारी मौके पर पहुंचे और घटनाक्रम की जानकारी ली। वहीं पुलिस को मौके से बारूद व माचिक की तिल्लियां मिली है जिससे अदेशा लगाया जा रहा है कि बदमाश एटीएम मशीन को बारूद से उड़ा कर तोड़ने का प्रयास कर रहे थे। वहीं पुलिस ने बैक अधिकारियों को इस वारदात के बारे में सूचना दे दी है। वहीं पुलिस ने सीसीटीवी फुटेल खंगाले जिसमें दो बदमाश वारदात को अन्जाम देते नजर आए। लेकिन उनका चेहरा साफ नजर नहीं आने से उनका पहचान नहीं हो पाई है।

क्या बोले थानाधिकारी

थानाधिकारी जगदीश प्रसाद ने बताया कि थाने से कुछ ही दूर तिराहे पर बैक आॅफ बडौदा का एटीएम में लगा हुआ है। जहां देर रात को दो से तीन बजे के आस-पास दो बदमाशों द्वारा एटीएम को लूटने के प्रयास किया, लेकिन पुलिस की सतर्कता के चलते लूट में नाकाम रहे और लाखों रुपए लूटने से बच गए। वहीं पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Hindi News से जुडे अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और Twitter पर फॉलो करें।

लोकप्रिय न्यूज़

To Top

Lok Sabha Election 2019