हरियाणा

20 लाख से भरे एटीएम को उखाड़ ले गए चोर

ATMs were overthrown by thieves

-सुरक्षा के लिहाज से गार्ड नहींं था मौजूद

भिवानी(सच कहूँ न्यूज)। कस्बा बवानीखेड़ा के मैन बाजार स्थित एसबीआई बैंक के एटीएम को मंगलवार देर रात कुछ लुटेरे उखाड़कर ले गए। एटीएम में करीब 20 लाख रुपए से अधिक का कैश बताया गया है। घटना की सूचना पाकर पुलिस उपाधीक्षक विरेंद्र सिंह, थाना प्रभारी दिलबाग सिंह सहित सीआईए की टीम मौके पर पहुंची और घटनास्थल का जायजा ले जांच आरंभ कर दी।

बता दें कि इस एटीएम की सुरक्षा के लिए कोई भी गार्ड नियुक्त नहीं थी। इसी का फायदा लुटेरों ने उठाया और इतनी बड़ी घटना को आसानी से अंजाम देकर फरार हो गए। समाचार लिखे जाने तक एटीमएम लुटेरों का कोई भी सुराग नहीं लग पाया। पुलिस की अलग-अलग टीमें सारा ही दिन इलाके की खाक छानती रही। पुलिस ने एटीएम संचालक एजीएस कंपनी के कर्मचारी प्रदीप की शिकायत पर एटीएम लुटे जाने के आरोप में अज्ञात लुटेरों के खिलाफ मामला दर्ज कर आरोपितों की तलाश शुरू कर दी है।

लुटेरों का शाम तक सुराग नहीं लग पाया था

पुलिस में दी शिकायत में कंपनी के कर्मचारी प्रदीप ने बताया कि एटीएम पिछले कुछ दिनों से तकनीकी खराबी के चलत ठप्प पड़ा हुआ था। मंगलवार सांय करीब साढ़े 5 बजे ही एटीएम ने कार्य करना शुरू कर दिया था। उन्होंने बताया कि एटीएम में खराबी से पहले करीब 21 लाख 53 हजार रुपए की राशि थी। एटीएम के चालू होने के बाद उपभोक्ताओं द्वारा करीब एक लाख 28 हजार रूपये की राशि निकलवा ली गई थी।

घटना के वक्त एटीएम में करीब 20 लाख 25 हजार रुपए की राशि थी। उन्होंने बताया कि मंगलवार सांय को ही इस एटीएम से राशि निकालने का कार्य आरंभ हुआ था। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर सीसीटीवी फुटेजों को भी खंगालने का कार्य किया है। इसके साथ-साथ फिंगर प्रिंट एक्सपर्ट की टीम को भी मौके पर बुलाया गया। उन्होंने भी घटनास्थल से साक्ष्य जुटाए है। हालांकि सांय तक पुलिस की टीम घटना के बारे में जांच करने में ही जुटी रही और लुटेरों का शाम तक सुराग नहीं लग पाया था।

Hindi News से जुडे अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और Twitter पर फॉलो।

लोकप्रिय न्यूज़

To Top

Lok Sabha Election 2019