पंजाब

अदालत से फरार वांछित कैदी गिरफ्तार

Arrested, Absconding, Court, Intoxicants, Police, Punjab

भारी मात्रा में नशीला पदार्थ भी बरामद

होशियारपुर (राजीव शर्मा)। अदालत परिसर से पेशी भुगतने के बाद पुलिस को चकमा देकर फरार आरोपी कैदी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। उक्त जानकारी एसएसपी जयाबालन एलीचेलिअन ने पदभार ग्रहन करने के बाद अपनी पहली पत्रकारवार्ता को संबोधित करते हुए दी। उन्होंने बताया कि आरोपी ओंकर सिंह कारा निवासी गलाड़िया, जोकि विभिन्न मामलों में अभी विचाराधीन कैदी है। उसे पेशी के लिए अतिरिक्त सत्र न्यायाधीश गुरमीत कौर की अदालत में पेश किया गया था।

पेशी के बाद आरोपी पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया। आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए एसपी हरप्रीत सिंह के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया गया था। जिसमें डीएसपी गुरजीतपाल सिंह, रविंदर सिंह, थाना सीटी के प्रभारी कमलजीत सिंह को शामिल किया गया था। पुलिस टीम को एक गुप्त सूचना मिली थी कि आरोपी मुकेरियां के क्षेत्र में ही है तो पुलिस ने तुरंत कार्रवाई कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

21 जुआरियों को पकड़ा

  • 4 लाख 40 हजार रूपए की नकदी बरामद

एसएसपी ने समाज विरोधी तत्वों को गिरफ्तार करने के लिए शुरू की विशेष मुहिम के तहत अब तक विभिन्न संगीन मामलों में भगौड़े घोषित किए 26 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। इन आरोपियों में से 10 तस्करों को काबू कर उनसे 24 किलो 500 ग्राम चूरा पोस्त, 231 ग्राम नशीला पाऊडर, करीब 30 ग्राम अफीम के अलावा 22 ग्राम भांग भी बरामद की। 7 तस्करों को काबू कर 2 लाख 20 हजार की शराब बरामद की गई। इसके अलावा विभिन्न स्थानों पर छापेमारी कर 21 जुआरियों को काबू कर 4 लाख 40 हजार रूपये बरामदी की।

Hindi News से जुडे अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और Twitter पर फॉलो करें।

लोकप्रिय न्यूज़

To Top