‘समाज विरोधी तत्वों को बख्शेंगे नहीं ’

0
Anti Social Elements, Spare, Proceedings, DSP, Police, Punjab

स्व. राजीव गांधी की प्रतिमा को पहुंचाया नुकसान, मामले की जांच में जुटी पुलिस

  • डीएसपी को दोषियों के खिलाफ सख़्त कार्यवाही को कहा
  • इससे पहले तीन बार प्रतिमा को किया जा चुका है क्षतिग्रस्त 

नाभा(तरुण कुमार)। स्थानीय दुलद्दी गेट के बाहर स्थित एक सार्वजनिक पार्क में कांग्रेसियों के महबूब नेता स्व. राजीव गांधी की प्रतिमा के साथ शरारती तत्वों द्वारा तोड़-तोड़ की गई। जानकारी के अनुसार रविवार सुबह शहर निवासियों ने देखा कि इस प्रतिमा की धड़ को नुकसान पहुंचाया हुआ है जिस उन्होंने कांग्रेसियों और प्रशासन को इस बारे में सूचना दी। इस बारे में जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और मामले की जांच शुरू कर दी।

जिक्रयोग है कि यह पार्क कांग्रेसियों के महबूब नेता स्व. राजीव गांधी की याद में स्थापित किया गया था जिसका उद्घाटन तत्कालीन मुख्य मंत्री कैप्टन अमरिन्दर सिंह की ओर से किया गया था।

इसके बाद यह पार्क जंगली झाड़ियों और शरारती तत्वों का ठिकाना बन कर रह गया है। इस पार्क की दुदर्शा के बारे में पहले कांग्रेसी धरने और चेतावनी देकर विरोधी अकाली सरकार पर दोष लगाते रहे परंतु अब हलका विधायक के पंजाब सरकार में कैबिनेट मंत्री होने के बावजूद भी इस पार्क की ओर कांग्रेसियों ने मुंह तो क्या करना था बल्कि बीते माह स्व. राजीव गांधी के बलिदान दिवस पर उनको याद करना तक भूल गए थे जबकि अब कांग्रेस की सरकार होने के बावजूद भी प्रतिमा की हुई तोड़-तोड़ के बाद कौंसिल अधिकारियों की ओर से प्रतिमा को कपड़े के साथ ढक दिया गया है।

आरोपी जल्द होंगे गिरफ्तार : एसएचओ

उपरोक्त घटना संबंधी बात करते हुए नाभा कोतवाली के एसएचओ सब इंस्पेक्टर करनैल सिंह ने कहा कि मामले संबंधी पुलिस टीम का गठन करके जांच तेजी के साथ शुरू कर दी गई है किसी भी दोषी को बाहर नहीं घूमने दिया जाएगा और जल्द ही कानून की पकड़ में होंगे।

एक साल के भीतर सुधारेंगे शहर के हालात: धर्मसोत

उपरोक्त घटनाक्रम संबंधी पंजाब के कैबिनेट मंत्री और हलका विधायक साधू सिंह धर्मसोत ने कहा कि यह समाज विरोधी तत्वों का किया काम है और इस संबंधी डीएसपी नाभा को निर्देश जारी कर दिए गए हैं कि मामले को जल्द हल करके दोषियों के खिलाफ सख्त कार्यवाही की जाये। शहर में सार्वजनिक तक पार्कों की देखभाल संबंधी इस्तेमाल की जाती लापरवाही के बारे में उन्होंने कहा कि कांग्रेस के पास जादू की छड़ी नहीं है, हां एक साल तक शहर के हालातों को सुधारेंगे।

Hindi News से जुडे अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और Twitter पर फॉलो करें।