हरियाणा

शहीदों को किया नमन्, शहादत पर नम हुई हर आंख

Anti-Corruption, Foundation, India

पुलवामा शहीदों को समर्पित रही एंटी क्रप्शन फाउंडेशन ऑफ इंडिया की पहली सालगिरह

  • मुख्यातिथियों ने शहीदों के चित्र पर पुष्प अर्पित कर दी श्रद्धांजलि

  • कार्यक्रम में ग्रेट आइकॉन अवार्ड से सम्मानित हुई महान शख्सियतें

सच कहूँ/विजय शर्मा

करनाल। एंटी क्र प्शन फाउंडेशन ऑफ  इंडिया की पहली सालगिरह पुलवामा के शहीदों को समर्पित रही। इस अवसर पर एक भव्य श्रद्धांजलि एवं सम्मान समारोह का आयोजन किया गया। जिसमें पुलवामा के शहीदों को समर्पित नेशनल ग्रेट आइकॉन अवार्ड से देश के विभिन्न राज्यों की महान शख्सियतों को सम्मानित किया गया। कार्यक्रम में फिल्म एवं टीवी अभिनेता सुरेंद्र पाल, मिस इंडिया सिमरन डीनज आहूजा, विख्यात जर्नलिस्ट अभिषेक बच्चन, जूनियर राजेश खन्ना, समाज सेविका मीनू यादव ने पुलवामा के शहीदों के चित्र पर पुष्प अर्पित कर श्रद्धांजलि दी। जिसके बाद गायक धर्मेन्द्र ने देशभक्ति गीतों की प्रस्तुति देकर शहीदों के बलिदान को याद किया। वहीं देशभक्ती प्रस्तुतियों ने सभी की आंखों को नम कर दिया। इससे पूर्व सभी अतिथियों का स्वागत राष्ट्रीय अध्यक्ष नरेंद्र अरोड़ा ने किया।

‘क्र प्शन फ्री इंडिया’ मिशन का आगाज

इस अवसर पर राष्ट्रीय अध्यक्ष नरेंद्र अरोड़ा ने कहा कि एंटी क्र प्शन फाउंडेशन आॅफ इंडिया की पहली सालगिरह पुलवामा में हमले के दौरान शहीद हुए जवानों को समर्पित रही। कार्यक्रम में फाउंडेशन द्वारा शहीदों को नमन् कर श्रद्धांजलि तो अर्पित की ही गई है साथ ही देश को भ्रष्टाचार से मुक्ति दिलाने के लिए ‘क्र प्शन फ्री इंडिया’ मिशन का आगाज भी किया गया। उन्होंने कहा कि जिस तरह देश की सीमा पर जवान आंतकवादियों से देश की रक्षा करते हैं वैसे ही हमारा भी फर्ज बनता है कि हम भी देश को खोखला करने वाले क्रप्शन को जड़ से उखाड़ फेंके।

उत्कृष्ट कार्य कर रही ये शख्सियतें हुए सम्मानित

देश में समाजहित में उत्कृष्ट कार्य करने पर डा. अशोक तिवारी, शरद बिसेन, डा. हेमलता तिवारी, प्रतिमा तोतला, जसपाल संधू, गुरजीत सिंह, नेहा शर्मा, डॉ. नंदिनी तिवारी, शालू सिंह, नमन वर्मा, राजीव भटनागर, कविता सिंह, मोहम्मद सलीम, सुरेंद्र कुमार, तरनप्रीत सिंह, अभिलाष सेमवाल, सुनील दत्त शर्मा, अमरेंद्र गुप्ता, अंशु भास्कर, आजाद सिंह हिंदूस्तानी, कविता दुआ, डा. नितिन आहूजा, जितेंद्र पाल कौर, अन्नू गोयल, रश्मि पुनिया, मनोज कुमार, महेंद्र सेतिया, गौरव सचर, भावना द्विवेदी, जसफूल सिंह, प्रवीन, कुलदीप सिंह, यश राजस्थानी, नागेंद्र सिंह, मयंक वर्मा, विशाल गुप्ता को नेशनल ग्रेट आइकॉन अवार्ड देकर सम्मानित किया गया।

Hindi News से जुडे अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और Twitter पर फॉलो करें।

लोकप्रिय न्यूज़

To Top

Lok Sabha Election 2019