एक और भाजपा नेता की हत्या, शिवराज ने जताई साजिश की आशंका

0
BJP leader's Assassination Shivraj Explains Possibility Of Conspiracy

सीबीआई जांच की मांग, रविवार सुबह राधा स्वामी भवन के पास मिला मनोज ठाकरे का शव

बड़वानी। भाजपा के मंडल अध्यक्ष मनोज ठाकरे की रविवार सुबह हत्या कर दी गई। घटना वरला (BJP leader’s Assassination Shivraj Explains Possibility Of Conspiracy) तहसील के बलवाड़ी गांव की है। ठाकरे के सिर, चेहरे और कान पर चोट के निशान और घटनास्थल पर खून से सना पत्थर मिला है। इससे पुलिस मान रही है कि हत्या सिर कुचलकर की गई। इससे पहले शुक्रवार को राज्य के मंदसौर जिले के नगर पालिका अध्यक्ष और भाजपा नेता प्रह्लाद बंधवार की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। इन दोनों घटनाओं पर पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने साजिश की आशंका जताई है। उन्होंने कहा, ‘‘कांग्रेस बदलाव की बात करती थी लेकिन यह बदलाव क्या है? यहां हत्याएं शुरू हो गई हैं।

चार दिन पहले गुरुवार को मंदसौर के नगर पालिका अध्यक्ष की भी गोली मारकर हत्या की गई थी

बड़वानी में एक भाजपा नेता की हत्या कर दी गई थी। कानून और व्यवस्था पूरी तरह से ध्वस्त हो गई हैं। सरकार इसे हल्के में ले रही है। इसके पीछे बड़ी साजिश लगती है। मैं सीबीआई जांच की मांग करता हूं। मैंने सरकार को चेतावनी दी कि वे ऐसी घटनाओं को रोकें अन्यथा भाजपा सड़कों पर आ जाएगी।’’
वरला थाना प्रभारी दिनेश कुशवाह के मुताबिक, घटना के वक्त ठाकरे टहलने गए थे, लेकिन लौटै नहीं। तलाश करने पर राधा स्वामी भवन के पास सड़क से कुछ दूर खेत में उनका शव मिला। घटना के बाद बलवाड़ी में ठाकरे समर्थकों में आक्रोश है। इससे पहले मंदसौर के नगर पालिका अध्यक्ष और भाजपा नेता प्रहलाद बंधवार की गुरुवार को गोली मारकर हत्या कर दी गई थी।

Hindi News से जुडे अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और Twitter पर फॉलो करें।