Breaking News

कटारिया के लिए वोट मांगने गए थे अनिल विज गाली देकर जनता को नाराज़ कर आए

anil-vij-abuses-people-in-ambala

 अंबाला में जनता ने जब विरोध किया तो गुस्से में भड़के अनिल विज ने लोगों को कहे अपशब्द

 लोगों की नाराज़गी और विरोध के बीच विज को सुरक्षित निकाल लाए पुलिस कर्मी

चंडीगढ़ (अनिल कक्कड़)। हरियाणा में लोकसभा चुनावों को प्रचार अपने चरम पर पहुंच गया है। मुख्यतौर पर भाजपा और कांग्रेस के नेता एक-दूसरे पर जबरदस्त छींटाकांशी करते नजर आ रहे हैं। वहीं प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने एक बार फिर अपने गुस्से को बाहर निकाल सुर्खियां बटोर ली हैं। हालांकि यह सुर्खियां भाजपा के अंबाला से सांसद रतन लाल कटारिया के लिए बड़ी मुसीबतें खड़ी कर सकती हैं।
विज के बिगड़े बोल तब सामने आए जब वो अंबाला के एक गांव मछोन्दा में अंबाला से बीजेपी प्रत्याशी रतन लाल कटारिया के लिए चुनाव प्रचार करने पहुंचे थे। इस दौरान जब गांव के कुछ लोगों ने सांसद रतन लाल कटारिया और अनिल विज का विरोध करना शुरू किया और नारेबाजी शुरू कर दी। इसके बाद अनिल विज गुस्से में आ गए और उन्होंने लोगों को आपत्तिजनक शब्द कह दिए।

भड़के लोगों ने विज की गाड़ी घेरी और माफी की मांग की

जिसके बाद लोग भड़क गए और उन्होंने अनिल विज की गाड़ी का घेराव कर दिया। लोगों ने अनिल विज से माफी मांगने की मांग की। हालांकि मौके पर मौजूद पुलिसकर्मियों ने कड़ी मशक्कत के बाद भीड़ को पीछे खदेड़ा और अनिल विज को किसी तरह से वहां से बाहर निकाला। बता दें कि विज इससे पहले भी अपने विवादास्पद बयानों को लेकर सुर्खियों में रह चुके हैं।

काम से ज्यादा ब्यानों के कारण विवादों में रहे हैं विज

स्वास्थ्य और खेल मंत्री विज अपने कार्यांे से ज्यादा ब्यानों के चलते विवादों में रहे हैं। विज ने अपने बयान में कांग्रेस अध्?यक्ष राहुल गांधी की तुलना ‘नीपा वायरस’ से भी कर चुके हैं। उन्होंने भूपेंद्र हुड्डा को अपने मुंह पर थप्पड़ मारने वाला ब्यान देकर भी विवाद खड़े किए थे।

अंबाला की जनता ने कहा- हिसाब करेंगे

वहीं जब विज अपशब्द बोल कर अंबाला के गांव मछोन्दा से निकल गए तब जनता ने वहां एक सुर में कहा कि वे विज और कटारिया का इन चुनावों में अच्छा हिसाब करेंगे। वहीं जनता ने अनिल विज के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाने की बात कही और कहा कि मंत्री के लिए अच्छा होगा कि वे सार्वजनिक तौर पर माफी मांगें।

Hindi News से जुडे अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और Twitter पर फॉलो करें।

लोकप्रिय न्यूज़

To Top