योगाचार्य रामदेव की किसानों को लेकर टिप्पणी पर फूटा गुस्सा

0
10
Anger over Yogacharya Ramdevs remarks about Farmers

ग्रामीणों ने किया पंतजलि के उत्पादों का बहिष्कार (Anger over Ramdev’s Remarks)

  • किसान आंदोलन का समर्थन करते हुए तीन काले कानून रद्द करने की मांग

रोहतक (सच कहूँ न्यूज)। केन्द्र सरकार द्वारा कृषि संबंधी तीन बिलों के विरोध में देश का अन्नदाता सड़कों पर उतर आया है। वहीं इस किसान आंदोलन को हर वर्ग का भरपूर समर्थन मिल रहा है। साथ ही किसानों के खिलाफ अशोभनीय टिप्पणी करने वालों का भी विरोध बढ़ता जा रहा है। ग्रामीण क्षेत्र एकजुट होकर किसानों के खिलाफ अनाप-शनाप बयानबाजी करने वालों के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है।

रोहतक जिले के गांव निंदाना के ग्रामीणों ने किसान आंदोलन का समर्थन करते हुए तुंरत इन तीन काले काले कानूनों को वापिस लेने की मांग की। साथ ही योगाचार्य रामदेव, अभिनेत्री कंगना रावत व कृषि मंत्री जेपी दलाल द्वारा किसानों पर की गई (Anger over Ramdev’s Remarks) अशोभनीय टिप्पणी का विरोध किया। ग्रामीणों ने पंतजली प्रोडक्टों का पूरी तरह से बहिष्कार करने का निर्णय लिया है।

कृषि संबंधी तीन काले कानूनों का विरोध

शुक्रवार को गांव निंदाना में युवा नेहरा खाप अध्यक्ष संदीप नेहरा, राय सिंह, राजेन्द्र सरपंच, कृष्ण नेहरा, मनोज नेहरा, सुरेन्द्र नहरू, जयबीर मास्टर, सत्यवान, चरण राठी, काला राठी, राजू राठी, साधु भारद्वाज, मोनू, दिनेश नाई, राकेश जांगडा, संदीप वाल्मीकि व राज सरोहा सहित काफी संख्या में ग्रामीण एकत्रित हुए और कृषि संबंधी तीन काले कानूनों का विरोध करते हुए केन्द्र सरकार से तुंरत इन्हें रद्द करने की मांग की। ग्रामीणों ने कहा कि 36 बिरादरी के लोग खेती करते हैं, तभी देश की जनता का पालन पोषण होता है और आज वहीं किसान अपने हकों की लड़ाई के लिए पुलिस की लाठियां, आंसू गैस के गोले व ठंड के मौसम में पानी की बौछारों से लड़ रहा है, जोकि देश के लिए बहुत शर्म की बात है।

युवा नेहरा खाप अध्यक्ष संदीप नेहरा ने कहा कि आज पूरा देश किसानों के साथ खड़ा है, लेकिन केन्द्र सरकार पूंजीपतियों के दबाव के चलते तानाशाही पर अडिग है। उन्होंने कहा कि कृषि मंत्री जेपी दलाल, योगाचार्य रामदेव व प्रसिद्ध अभिनेत्री कंगना रावत किसानों के हकों की बात न कर किसानों के खिलाफ अशोभनीय टिप्पणी कर रहे हैं, जिसे देश की जनता किसी कीमत पर बर्दाश्त नहीं करेगी।

अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और Twitter पर फॉलो करें।