छात्र की मौत पर फूटा गुस्सा, दिल्ली-नारनौल रोड किया जाम

0
Erupted over student's death

ओवरलोड वाहन की टक्कर से हुआ था हादसा

(Road Jam on Student death)

चरखी दादरी (सच कहूँ न्यूज)। दो दिन पूर्व ओवरलोड वाहन की टक्कर से छात्र की मौत से गुस्साए दादरी के जनता कॉलेज के छात्र-छात्राओं ने जमकर बवाल काटा और रोष प्रदर्शन किया। इस दौरान छात्रों ने न्याय की मांग करते हुए दिल्ली-नारनौल रोड को जाम कर दिया। हालांकि प्रशासनिक अधिकारियों द्वारा उनको समझाने का प्रयास किया, लेकिन मांगें पूरी होने तक रोड पर डटे रहने की जिद पर अड़े रहे। करीब दो घंटे बाद एसडीएम संदीप अग्रवाल के आश्वासन पर छात्रों ने जाम खोला।

बता दें कि दो दिन पूर्व कलियाणा रोड पर ओवरलोड वाहन की टक्कर से जनता कालेज के छात्र सुधीर की मौत हो गई थी। इस मामले में न्याय की मांग को लेकर छात्रों ने जनता कॉलेज में हड़ताल करते हुए गेट बंद कर दिए और रोष प्रदर्शन किया। (Road Jam on Student death) कालेज के छात्र-छात्राओं ने गेट के समक्ष रोड पर काफी देर तक बवाल काटते हुए नारेबाजी की। इस दौरान विद्यार्थियों ने कॉलेज के सामने ही दिल्ली-नारनौल रोड को जाम कर दिया।

  • जाम स्थल पर मौजूद छात्र प्रीती, दिनेश, रवि, पूनम व संदीप इत्यादि ने कहा है।
  • प्रतिदिन कॉलेज के सामने से ओवरलोड वाहनों का आवागमन रहता है।
  • जिसके कारण कॉलेज के एक छात्र की मौत हो गई।
  • ओवरलोड वाहनों पर रोक लगाने व स्पीड ब्रेकर बनवाने के लिए प्रशासन को कई बार अवगत करवाया।
  • बावजूद इसके कोई संज्ञान नहीं लिया।
  • वहीं मृतक छात्र के परिजनों को आर्थिक सहायता देने व ओवरलोड वाहन के चालक की गिरफ्तारी की मांग की।
  • तहसीलदार अजय कुमार मौके पर पहुंचे और छात्रों को समझाने का प्रयास किया।
  • छात्र अपनी मांगों पर अड़े रहे।

करीब दो घंटे बाद एसडीएम संदीप अग्रवाल व डीएसपी शमशेर दहिया मौके पर पहुंचे और उनको आश्वस्त किया कि कॉलेज के समक्ष स्पीड ब्रेकर बनावा दिए जाएंगे। साथ ही मृतक के परिजनों को आर्थिक सहायता के लिए सरकार को केस भेज दिया जाएगा। ओवरलोड वाहनों को लेकर संबंधित विभाग के अधिकारियों को निर्देश दिए हैं। आश्वासन के बाद छात्रों ने जाम खोला। वहीं डीएसपी शमशेर दहिया ने बताया कि ओवरलोड वाहन के चालक को जल्द गिरफ्तार किया जाएगा। मृतक के आरोपियों के खिलाफ पुलिस द्वारा एफआईआर दर्ज कर ली है।

अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और Twitter पर फॉलो करें।