Breaking News

केंद्र में सरकार बनने पर आंध्र को देंगे विशेष राज्य का दर्जा : राहुल

Andhra Pradesh will give special status to the state when the government is formed at the center: Rahul

भारतीय श्रमिकों ने हर धर्म, हर प्रदेश, हर जाति का नाम आपने रोशन किया

दुबई (एजेंसी)।कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा है कि अगले वर्ष होने वाले  (Andhra Pradesh will give special status to the state when the government is formed at the center: Rahul) आम चुनाव के बाद केंद्र में उनकी पार्टी की सरकार बनने पर आंध्र प्रदेश को विशेष राज्य का दर्जा दिया जायेगा। संयुक्त अरब अमीरात के अपने पहले दौरे पर आए गांधी ने शुक्रवार को श्रमिक कालोनी में रहने वाले भारतीयों को संबोधित करते हुए कहा, ह्यहम आपसे बातचीत करना चाहते हैं।मैं यहां अपने ह्यमन की बातह्ण करने नहीं आया हूं, मैं आपके मन की बात सुनने आया हूं।

गांधी दो दिन के दौरे पर संयुक्त अरब अमीरात आये हैं। उनके साथ कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सैम पित्रोदा भी हैं। गांधी ने भारतीय श्रमिकों से कहा कि हर धर्म, हर प्रदेश, हर जाति का नाम आपने रोशन किया है। उन्होंने कहा, ह्यकिसी ने यहां कहा कि बड़ा आदमी हमसे मिलने आया है।

भारतीयों के बड़े समूह को किया सम्बोधित

कोई बड़ा आदमी नहीं होता मैं बिल्कुल आप जैसा हूं। उन्होंने कहा कि अगले वर्ष भारत में होने वाले आम चुनाव में जैसे ही कांग्रेस सरकार आयेगी, आंध्र प्रदेश को विशेष राज्य का दर्जा दे दिया जायेगा। उन्होंने कहा, ह्यमैं आपसे कहना चाहता हूं कि हम आपके साथ खड़े हुए हैं। जो भी आपको चाहिए, जो भी आपकी मुश्किलें हैं, जहां भी हम आपकी मदद कर सकते हैं, हम आपकी मदद करने को तैयार हैं।

भारतीयों के बड़े समूह को संबोधित करते हुए कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा, ह्यआपने हिंदुस्तान, हिंदुस्तान के प्रदेशों और गरीब जनता की मदद की और आपने यह शहर, जो पूरी दुनिया में महान है, दुबई को बनाने का काम किया। मैं आपको दिल से धन्यवाद देना चाहता हूं।

Hindi News से जुडे अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और Twitter पर फॉलो करें।

लोकप्रिय न्यूज़

To Top