अलवर नगर परिषद की चेयरमैन व बेटा रिश्वत लेते गिरफ्तार

0
777

अलवर। राजस्थान में अलवर नगर परिषद की चेयरमैन बीना गुप्ता और उनके बेटे कुलदीप गुप्ता को एंटी करप्शन ब्यूरो ने 80 हजार रुपये की रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया। बताया जाता है कि वे कैबिनेट मंत्री जूली की करीबी हैं।
जानकारी के अनुसार पिछले दिनों अलवर में दुकानों की नीलामी हुई थी। इसमें ठेकेदार मोहन लाल सुमन सिंह ने बोली लगाई थी। आरोप है कि कमीशन के रूप में बीना गुप्ता और उनके बेटे ने 1.35 लाख रुपये की रिश्वत मांगी थी।

ठेकेदार का आरोप है कि इसके बाद उन्होंने 80 हजार रुपये और मांगे। इस पर मोहन लाल ने एंटी करप्शन ब्यूरो से उनकी शिकायत की। इस शिकायत पर कार्रवाई करते हुए एंटी करप्शन ब्यूरो ने बीना गुप्ता और उनके बेटे को रंगे हाथों घूस लेते गिरफ्तार कर लिया।

फिलहाल, बीना गुप्ता के घर पर सर्चिंग अभियान चल रहा है। तलाशी में आधा किलो सोना और 2 किलो से ज्यादा चांदी मिल चुका है। अभी उनके बैंक के लॉकर भी खोले जाएंगे। वहीं बीना गुप्ता ने अपनी गिरफ्तारी पर कहा कि उन्हें राजनीतिक रंजिश के चलते फंसाया जा रहा है। वहीं, भाजपा कार्यकर्ताओं ने एंटी करप्शन ब्यूरो की कार्रवाई पर खुशी जताते हुए नगर परिषद पहुंचकर आतिशबाजी की।

अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और TwitterInstagramLinkedIn , YouTube  पर फॉलो करें।