Breaking News

पुलिस भर्ती परीक्षा में नकल कराने वाले गिरोह का पर्दाफाश

Allahabad, Police, Requirement, Mimicking,  Busted

एजेंट सहित तीन लोग किए गिरफतार

इलाहाबाद, एजेंसी।

उत्तर प्रदेश के इलाहाबाद में सोमवार को हो रही उत्तर प्रदेश पुलिस और पीएसी की भर्ती परीक्षा में नकल कराने वाले गिरोह के ऐजेंट समेत तीन लोगों को शिव कुटी क्षेत्र से गिरफ्तार किया गया है। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक नितिन तिवारी ने यहां बताया कि हो रही है पुलिस और पीएसी भर्ती परीक्षा में नकल कराकर पास कराने के लिए गिरोह के होलागढ़ के ओड़ारा दहियांवा गांव निवासी एजेंट फूलचंद पटेल ने अभ्यर्थी मनोज यादव और अजय कुमार यादव को डिवाइस देने के लिए कर्नल पुल के पास बुलाया था।

पुलिस को मिली एक सूचना पर टीम ने रविवार को बताये स्थान पर छापा मारकर एजेंट और दो अभ्यार्थियों को पकड़ लिया। उन्होंने बताया कि गिरफ्तार आरोपियों के पास कई इलेक्ट्रानिक उपकरण बरामद किए गये हैं। उन्होंने बताया कि अभ्यार्थियों को पास कराने के लिए पांच-पांच लाख रूपये में सौदा हुआ था।

 श्री तिवारी ने बताया कोचिंग संचालक सरगना अंबेडकरनगर के राज सुलतानपुर क्षेत्र बरकुट बुजुर्ग गांव निवासी कोचिंग संचालक सरगना राधेश्याम पाण्डेय, सोरांव के लखनीपुर निवासी देवकी नंदन वर्मा एवं उतरांव के हनुमानगंज निवासी सुधीर यादव के साथ गिरोह का संचालन कर रहा था। फिलहाल अभी तीनो फरार हैं। राधेश्याम पहले भी इसी प्रकार के मामले में गिरफ्तार हो चुका है और उसके खिलाफ शिवकुटी थाने में जालसाजी और गैंगस्टर का मुकदमा दर्ज है।

Hindi News से जुडे अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और Twitter पर फॉलो करें।

 

लोकप्रिय न्यूज़

To Top