विकास के सभी दावे केवल मात्र कागजों तक ही सीमित: चंद्रमोहन

0
Congress

बड़ी संख्या में वकीलों ने सहयोग देने का भरोसा दिलाया (Congress)

पंचकूला (चरन सिंह/सच कहूँ)। पंचकूला विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस के उम्मीदवार (Congress) चंद्रमोहन और उनकी पत्नी सीमा बिश्नोई ने सोमवार को पंचकूला बार एसोसिएशन में पहुंचकर वकीलों से समर्थन मांगा। इस दौरान बड़ी संख्या में वकीलों ने सहयोग देने का भरोसा दिलाया। चंद्रमोहन के समक्ष वकीलों ने अपनी पार्किंग की समस्या को भी उठाया, जिस पर उन्होंने कहा कि विधायक बनने के बाद वकीलों के लिये स्पेशल पार्किंग की व्यवस्था होगी। वकीलों को अपनी गाड़िय़ों को खड़ा करने के लिये परेशानी नहीं उठानी पड़ेगी। वकीलों को संबोधित करते हुए चंद्रमोहन ने कहा कि मेरे पिता स्व. चौ. भजन लाल ने पंचकूला को जिला बनाया था।

  पंचकूला में जिला अदालत की व्यवस्था करवाई थी।

  • वकीलों ने हमेशा हमारे परिवार को पूरा सहयोग किया है।
  • जब वकील मेरे पास किसी काम को लेकर आये, मैंने तुरंत किया है,
  • यही कारण है कि आज इतनी बड़ी संख्या में वकीलों ने मुझे समर्थन दिया है
  • और मुझे सुनने के लिये आये

  बार एसोसिएशन की ओर से प्रधान प्रमोद भारद्वाज, सचिव लविश अरोड़ा, उपप्रधान राकेश नूनिवाल ने चंद्रमोहन और सीमा बिश्नोई को बुके देकर स्वागत किया। साथ ही वकीलों ने भी बैठक को संबोधित करते हुए अपनी पार्किंग की मांग उठाई। इस अवसर पर सीनियर एडवोकेट रणधीर सिंह बधरान, सतीश कादियान, राज सिंह चौहान, जिला अध्यक्ष कांग्रेस लीगल सेल उदित महेंदीरत्ता, मनोज अरोड़ा, उमेश महौर, अमित सिंगल, अमन दत्त शर्मा, राकेश शर्मा, पूर्व नगर परिषद प्रधान रविंद्र रावल सहित अन्य वकील उपस्थित थे। वहीं सेक्टर 5 में चन्द्रमोहन की जनसभा हुई।

वरिष्ठ नागरिकों एवं रिटायर्ड अधिकारियों ने हिस्सा लिया।

  • जनसभा मीडिया प्रभारी हेमंत सिंह की ओर से की गई थी।
  • इस मौके पर कांग्रेस प्रत्याशी चन्द्रमोहन ने कहा
  •   पंचकूला विधानसभा क्षेत्र में करवाए गए विकास कार्यों के बारे में
  • तंज कहते हुए कहा कि विकास के सभी दावे केवल मात्र कागजों तक ही सीमित है।
  • विकास के नाम पर समाज के सभी वर्ग के लोगों के साथ छलावा किया गया है।

चंद्रमोहन ने सोमवार को सेक्टर 21, राजीव कालोनी, गांव कुंडी, मोगीनंद, बुढनपुर में विभिन्न कार्यक्रमों में हिस्सा लिया। वहीं युवा कांग्रेस नेता सिद्धार्थ बिश्नोई ने सेक्टर 11, बरवाला अनाज मंडी, बरवाला मार्केट, खंगेसरा, रत्तेवाली, बुंगा और आसरेवाली में विभिन्न कार्यक्रम को संबोधित किया। सीमा बिश्नोई ने सेक्टर 12, सेक्टर 12ए में डोर टू डोर कर लोगों से मुलाकात चंद्रमोहन के पक्ष में 21 अक्टूबर को मतदान करने की अपील की।

 

Hindi News से जुडे अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और Twitter पर फॉलो करें।