होंडा कार इंडिया के सभी 155 डीलर शोरूम फिर से खुले

0
Honda Cars Showroom

नयी दिल्ली। प्रीमियर कार वर्ग की कंपनी होंडा कार्स इंडिया लिमिटेड (एचसीआईएल) के देश भर में सभी 155 डीलर शोरूम में बुधवार से फिर से काम शुरू हो गया। वैश्विक महामारी कोरोना ‘कोविड-19’ के कारण देशभर में लॉकडाउन से कंपनी डीलरों का काम बंद था। कंपनी ने आज घोषणा की कि स्थानीय प्रशासन से परिचालन फिर से शुरू करने के लिए आवश्यक मंजूरी मिलने के बाद देश भर में एचसीआईएल बारीकी से सभी डीलरशिप के साथ काम कर रहा है जिससे सरकार के निर्धारित मानदंडों के साथ ही कंपनी स्वच्छता, सुरक्षा और दूरी के व्यापक दिशानिर्देशों का सख्ती से पालन सुनिश्चित किया जा सके।

डीलरशिप के लिए मानक परिचालन प्रक्रिया (एसओपी) में डीलरशिप की तैयारी, उपकरण फिटनेस जांच, व्यक्तिगत सुरक्षा और स्वच्छता उपकरण की उपलब्धता, कर्मचारियों की तैयारी और स्वच्छता के संदर्भ में संचालन शुरू करने से पहले की तैयारी शामिल है। डीलरशिप में प्रवेश, वाहन खरीदने से पहले टेस्ट ड्राइव, सेल्स एक्टिविटी, सर्विस के लिए कार देने, रोड टेस्ट्स, शॉप फ्लोर हैंडलिंग और आखिर में ग्राहक को कार वापस देने के लिए विशिष्ट प्रोटोकॉल का पालन किया जाएगा।

ये सुरक्षा दिशानिर्देश ग्राहक क्षेत्र, बैक ऑफिस, शॉप फ्लोर, पार्ट स्टोरेज आदि स्थानों पर लागू किए जा रहे हैं। कंपनी के वरिष्ठ उपाध्यक्ष एवं निदेशक (विपणन एवं बिक्री) राजेश गोयल ने कहा, “एचसीआईएल में सभी के लिए सुरक्षा सुनिश्चित करना हमारे लिए सर्वोपरि है, जिसके लिए हम और हमारे डीलर साझीदार शोरूम और वर्कशॉप दोनों में सेनिटाइजेशन, सुरक्षा और दूरी के सभी उपाय कर रहे हैं।

अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और Twitter पर फॉलो करें।