किन्नरों के लिए घर बनवा रहे अक्षय कुमार

0
Money Donation

डेढ़ करोड़ रूपए दान दिए (Money Donation)

मुंबई (एजेंसी)। बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार किन्नरों के लिए घर बनवा रहे हैं और इसके लिए उन्होंने डेढ़ करोड़ रुपए दान दिए हैं। अक्षय कुमार अपनी फिल्मों के साथ ही साथ अपनी (Money Donation)चैरिटी को लेकर भी चर्चा में रहते हैं। उन्होंने अपने करियर में कई मौकों पर देश के लोगों को राहत पहुंचाने का काम किया है। वह एक बार फिर अपनी चैरिटी को लेकर चर्चा में हैं। अपनी ट्रांसजेंडर फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब को लेकर सुर्खियों में चल रहे अक्षय ने इस समुदाय के लिए डेढ़ करोड़ रुपए दान दिए हैं।

फिल्म के राइटर डायरेक्टर राघव लॉरेन्स ने अपने फेसबुक पोस्ट में अक्षय कुमार की गले में माला पहने हुए एक तस्वीर शेयर की और इस पोस्ट को शेयर करते हुए लिखा, ‘हाय दोस्तों, मैं आप सबके साथ एक गुड न्यूज शेयर करना चाहता हूं। अक्षय कुमार ट्रांसजेंडर लोगों के घरों के लिए डेढ़ करोड़ रुपए डोनेट कर रहे हैं।

जैसा कि सब जानते हैं लॉरेन्स चैरिटेबल ट्रस्ट एजुकेशन, बच्चों के लिए घर और दिव्यांग डांसर्स के लिए काम करता है। हम अब इस संस्था के 15वें वर्ष में प्रवेश करने जा रहे हैं। हम इस साल को विशेष तरीके से मनाना चाहते थे, यही कारण है कि हम किन्नर समुदाय के लिए काम करना चाहते थे और उनके लिए घरों का इंतजाम करना चाहते थे। हमारे ट्रस्ट ने इसके लिए जमीन का इंतजाम भी कर लिया था और हम इस बिल्डिंग के लिए पैसा जुटा रहे थे।

अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और Twitter पर फॉलो करें।