फिरोजपुर : एयरफोर्स की टीम ने विद्यार्थियों को दिया देश भक्ति का सन्देश

0
Awareness

टीम के हुसैनीवाला पहुंंचने पर गट्टी राजो के विद्यार्थियों ने किया स्वागत | Awareness

फिरोजपुर(सच कहूँ/सतपाल थिन्द)। एयर फोर्स स्टेशन सूरतगढ़ राजस्थान से साईकिल यात्रा और देश -भक्ति (Awareness) स्वच्छ पर्यावरण, तंदरूस्त सेहत का संदेश लेकर निकले एयर फोर्स के 7 उच्च अधिकारी 2 महिला अधिकारी और 22 एयरमैन हिंद पाकि सीमा पर शहादत स्मारक हुसैनीवाला पहुंचे। यहां पहुंचने पर सरकारी सीनियर सेकैंडरी स्कूल गट्टी राजो के के अध्यापकों और विद्यार्थियों ने प्रिंसीपल डॉ. सतीन्द्र सिंह के नेतृत्व में स्वागत किया। इस मौके उनकी ओर से समूह टीम को शहादत स्मारक की महत्ता और सीमावर्त्ती क्षेत्र संबंधी विस्तार सहित जानकारी दी।

यात्रा का मुख्य उद्देश्य समाज में स्वच्छ पर्यावरण का निर्माण करना : मिश्रा

ग्रुप कैप्टन एमके पांडे और विंग कमांडर प्रवीण कुमार मिश्रा ने बताया कि उनकी इस यात्रा का मुख्य उद्देश्य समाज में जागरूकता पैदा करते हुए स्वच्छ पर्यावरण का निर्माण कर निरोग समाज का निर्माण करना और राष्ट्र प्रति प्रेम की भावना पैदा करना है। उन्होंने पंजाब और खास तौर पर फिरोजपुर में मिले प्यार की भरपूर प्रशंसा की। एयरफोर्स के उच्च अधिकारी फ्लार्इंग लैफ्टिनैंट ऋतु और फ्लाइंग अधिकारी पैरीमल राज ने स्कूली विद्यार्थियों के साथ अनमोल जानकारी सांझी की। इसके साथ सख्त मेहनत का संदेश दिया और सुरक्षा सेनाओं में भर्ती की योग्यताएं और मापदण्डों संबंधी विस्तार सहित जानकारी भी दी जो कि विद्यार्थियों के लिए बेहद लाभप्रद रही।

इस मौके स्कूल स्टाफ और विद्यार्थियों के अलावा समाज सेवी संस्था शहीद भगत सिंह राजगुरू सुखदेव सोसायटी के सीनियर नेता डॉ. जोबन सिंह, बख्शीश सिंह व हुसैनीवाला राईडर्रज के साइक्लिस्ट सोहन सिंह सोढी, हरीश मोगा, नवनीत कुमार एसडीओ, फुम्मन सिंह एसडीओ, रघवीर सिंह संधू और सन्दीप कुमार विशेष तौर पर उपस्थित थे।

Hindi News से जुडे अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और Twitter पर फॉलो करे।