हरियाणा

इनैलो प्रदर्शन को लेकर चप्पे-चप्पे पर जवान तैनात

Administration, Alert, INLD, Protest, Army, SYL, Police, Haryana

नरवाना । एसवाईएल पर इनेलो के प्रदर्शन को लेकर प्रशासन पूरी तरह से अलर्ट हो गया है। डीएसपी कुलवंत बिश्नोई ने बताया कि आम आदमी को किसी भी प्रकार की कोई समस्या नहीं आने दी जाएगी।

उन्होंने कहा कि इस दौरान अगर किसी प्रकार की अनहोनी घटना आंदोलनकारियों द्वारा की जाती है तो पुलिस तुंरत कार्यवाही करने के लिए तैयार रहेगी।

वहीं जिलाधीश अमित खत्री ने बताया कि कानून व्यवस्था बनाएं रखने के लिए नरवाना के खंड विकास एवं पंचायत अधिकारी राजेश कुमार को नरवाना में तैनात सहायक कमांडेंट सीआरपीएफ के साथ ड्यूटी मैजिस्ट्रेट नियुक्त किया गया है।

सोमवार को इन मार्गों पर पुलिस फोर्स पेट्रोलिंग व नाका ड्यूटी लगाई गई। इन मार्गों पर साइन बोर्ड भी लगाए जाएंगे। लोगों को परेशानी से बचाने के लिए दो कंपनियां पुलिस फोर्स भी तैनात की जाएगी।

प्रवर पुलिस अधीक्षक शशांक आनंद ने बताया कि एसवाइएल के मुद्दे पर पुलिस प्रशासन पूरी तरह से अलर्ट है। उन्होंने बताया कि इन मार्गांे पर पुलिस फोर्स के साथ-साथ वाहन चालकोंं की सुविधा को ध्यान में रखते हुए एंबुलेंस, फायर-ब्रिगेड के अलावा अन्य सुविधाजनक साधनों को भी लगाया जाएगा,ताकि किसी भी वाहन चालकों को कोई परेशानी न हो।

टोहाना और कैथल के रास्ते से निकाले जाएंगे वाहन

गढ़ी थाना प्रभारी मनजीत सिंह ने बताया कि पंजाब से आने वाले वाहनों को खनौरी पातड़ा के बीच से टोहाना और कैथल के रास्ते से निकाल दिया जाएगा। उन्होंने पंजाब से आने वाले वाहन चालकों को दूसरे रास्तों से जाने का आह्वान किया। उन्होंने कहा कि किसी व्यक्ति को कानून अपने हाथ में नहीं लेने दिया जाएगा।

कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए तीन कंपनियां तैनात

डीएसपी कुलवंत बिश्नोई ने बताया कि पुलिस प्रशासन ने कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए तीन कंपनियां तैनात की है जिसमें दो कंपनियां हरियाणा पुलिस और एक कंपनी सीआरपीएफ के जवानों की बुलाई गई है।

पंजाब से आने वाले वाहनों का रास्ता बदल दिया गया है। उन्होंने बताया कि रविवार को गढ़ी थाना में पंजाब पुलिस के अधिकारियों के साथ बैठक करके तय किया गया कि दातासिंह बार्डर से पहले ही वाहनों को दूसरे रास्ते से निकाल दिया जाए।

आम आदमी को किसी प्रकार की समस्या का सामना न करना पड़े के लिए पुलिस की सेवा तत्पर रहेगी। जवानों को आंदोलन से निपटने की ट्रेंनिग दे दी गई है। सोमवार को किसी प्रकार गलत हरकत नहीं होने दी जाएगी।

Hindi News से जुडे अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और Twitter पर फॉलो करें।

लोकप्रिय न्यूज़

To Top