पंजाब

आप नेता के बेटे का झगड़ा, दोस्त ने चला दी गोलियां

AAP, Fight, Leader, Son, Firing, Punjab

जालंधर: नेशनल हाईवे पर परागपुर में हैंग आउट बीयर बार में लड़कियों के साथ छेड़खानी न करने को लेकर हुए झगड़े में बाउंसर जस्सी वालिया की टांग में युवक ने गोली मार दी। पहले हमलावर ने तीन हवाई फायर किए थे। आरोप है कि बाउंसर को गोली इसलिए मारी क्योंकि उसने बार के अंदर लड़कियों के साथ छेड़खानी करने से रोका था।

जांच में पता चला कि बार के अंदर आप नेता हंसराज राणा के बेटे हरजोत किक्की और उसके दोस्तों का लड़कियों के साथ छेड़खानी को लेकर झगड़ा हुआ था। हरजोत के दोस्त ने ही फायरिंग की थी। हरजोत का दोस्त मनी हवलदार का बेटा है।

पुलिस ने संतोखपुरा में राणा और लक्की के घर रेड की, मगर वे फरार थे। थाना रामामंडी में गांव कोर्ट खुर्द के रहने वाले जख्मी बाउंसर जसप्रीत सिंह उर्फ जस्सी वालिया की स्टेटमेंट पर आप नेता के बेटे हरजोत के अलावा लक्की, मनी खेड़ा और अन्य के खिलाफ इरादा-ए-कत्ल (307) और करीब 20 अज्ञात हमलावरों के खिलाफ केस दर्ज किया है।

मनी के अलावा लक्की का पिता भी हवलदार है। मनी के पास लाइसेंसी रिवाल्वर है। पुलिस ने मनी के शशि नगर स्थित घर में भी दबिश दी, लेकिन वह भी नहीं मिला। एसीपी सतिंदर चड्ढा ने केस दर्ज होने की पुष्टि की है।

 

Hindi News से जुडे अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और Twitter पर फॉलो करें।

लोकप्रिय न्यूज़

To Top

Lok Sabha Election 2019