‘आप’ ने प्याज की मालाएं पहनकर जताया रोष

0
Protest

महंगाई के विरूद्ध ‘आप’ ने किया अनौखा प्रदर्शन | Protest

संगरूर(गुरप्रीत सिंह/नरेश कुमार)। महंगाई के विरोध (Protest) में आप पार्टी का वफद विधान सभा में विरोधी पक्ष नेता हरपाल सिंह चीमा और जिला प्रधान राजवंत घुल्ली के नेतृत्व नीचे गले में प्याज की मालाएं पहनकर मिले। पत्रकारों के साथ बातचीत करते हरपाल चीमा और राजवंत घुल्ली ने कहा कि देश में महंगाई लगातार बढ़ रही है। प्रतिदिन की वस्तुएं व खाने पीने की वस्तुएं आम आदमी की पहुंच से बाहर होती जा रही हैं। पेट्रोल डीजल और प्याज की कीमतें आसमान छू रही हैं। बिजली के रेट लगातार बढ़ रहे हैं व इन वस्तुओं के रेट बढ़ने का प्रभाव दूसरी वस्तुओं पर भी पड़ रहा है।

वस्तुओं के रेट बढ़ने का दूसरी वस्तुओं पर भी पड़ रहा प्रभाव | Protest

उन्होंने कहा कि बढ़ रही महंगाई की मार पंजाब के हर घर में साफ नजर आ रही है और पंजाब और केन्द्र सरकार का महंगाई को कंट्रोल करने की ओर कोई ध्यान नहीं है। उन्होंने मांग की कि पंजाब सरकार डीजल और पेट्रोल पर राज्य के हिस्से इंतजार में तुरंत छूट का ऐलान करे और पूर्व सरकार की ओर से बिजली कंपनियों के साथ किये महंगे और एक तरफा समझौते रद्द किए जाएं।

भ्रष्टाचारियों व जमांखोरों पर नकेल कसी जाये। दिल्ली की अरविन्द केजरीवाल सरकार से शिक्षा लेकर पंजाब सरकार राज्य के सरकारी अस्पतालों और शिक्षा संस्थानों के स्तर को ऊंचा उठाकर आम लोगों को प्राईवेट स्कूलों और अस्पतालों की लूट से निजात दिलाई जाए। इस मौके अवतार सिंह ईलवाल सहित अन्य पार्टी के नेता और वर्कर मौजूद थे।

Hindi News से जुडे अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और Twitter पर फॉलो करे।