इरफान के निधन पर बॉलीवुड में शोक की लहर,सुपुर्द-ए-खाक हुए ऐक्टर इरफान खान

0
Irrfan Khan

मुंबई (एजेंसी)।  बडे पर्दे, छोटे पर्दे और रंगमंच पर अपने अभिनय की अमिट छाप छोड़ने वाले नामचीन अभिनेता इरफान खान को बुधवार को वरसोवा कब्रिस्तान में सुपुर्द खाक कर दिया गया। कोरोना वायरस की वजह से लॉक डाउन के चलते इस दौरान उनके परिवार के सदस्य और कुछ उनके करीबी ही मौजूद थे। इरफान खान बुधवार सुबह कोकिलाबेन अस्पताल में जिदंगी की जंग हार गए थे और उनका 53 वर्ष की अल्पायु में निधन हो गया था। मशहूर अभिनेता इरफान खान के निधन पर बॉलीवुड गमगीन है और पूरे सिनेमा जगत में शोक की लहर छा गयी है।

इरफान खान लंबे समय से कैंसर से जंग लड़ रहे थे

मंगलवार को अचानक तबीयत ज्यादा खराब होने के बाद उन्हें मुंबई के कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां आज वह अपनी इस बीमारी से जंग हार गए। (Actor Irfan khan) बॉलीवुड फिल्म जगत ने अपने सोशल मीडिया और उद्योग के सबसे बहुमुखी अभिनेता में से एक इरफान खान को अपनी श्रद्धांजलि दी। स्वर कोकिला लता मंगेश्कर ने ट्वीट किया, ‘बहुत गुणी अभिनतो इरफान खान जी के निधन की खबर सुनकर मुझे बहुत दुख हुआ। मैं उनको विनम्र श्रद्धांजलि अर्पण करती हूँ। सदी के महानायक अमिताभ बच्चन ने बॉलीवुड अभिनेता ने इरफान खान के निधन पर गहरा शोक व्यक्त किया।

बच्चन ने ट्विटर पर लिखा, ‘अभी इरफान के नहीं रहने की खबर मिली। बेहद परेशान और दुखी करने वाली खबर है। एक शानदार साथी, एक शानदार टैलेंट, सिनेमा की दुनिया में बड़ा योगदान देने वाले इस दुनिया से बहुत जल्दी चले गए। बहुत खालीपन हो गया है, हाथ जोड़कर प्रार्थना और दुआ है।

मोदी, जावड़ेकर ने इरफान के निधन पर व्यक्त किया शोक

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने मशहूर फिल्म अभिनेता इरफान खान के निधन पर गहरा शोक व्यक्त किया है। मोदी ने ट्वीट कर अपने शोक संदेश में लिखा,‘इरफान खान का जाना सिनेमा और रंगमंच की दुनिया के लिए बड़ी क्षति है।

  • उन्हें विभिन्न विधाओं में अपनी बहुमुखी प्रतिभा के लिए याद किया जाएगा।
  • मेरी संवेदनाएं उनके परिवार, दोस्तों और प्रशंसकों के साथ हैं।
  • उनकी आत्मा को शांति मिले।
  • जावड़ेकर ने कहा,‘इरफान खान बहुमुखी प्रतिभा के कलाकार थे।
  • उनके निधन की खबर सुनकर दुख हुआ।
  • उनके परिवार, दोस्तों और चाहने वालों के प्रति मेरी हार्दिक संवेदनायें।

ओम शांति।

अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और Twitter पर फॉलो करें।