सादुलपुर में मां-बेटी सहित मिले कुल 7 पॉजिटिव

0
Coronavirus

भाजपा नगराध्यक्ष व पूर्व पालिकध्यक्ष के 7 परिजनों की दूसरी रिपोर्ट आई पॉजिटिव

Corona in Sadulpur

  • देर शाम को मिली सूचना पर लोग हुए मायूस

सादुलपुर, सच कहूँ न्यूज। कस्बा राजगज़ में बीते रोज भेजे गये कोरोना जांच के सैंपलो की रविवार को आई रिपोर्ट में वार्ड 28 निवासी 2 कोरोना पॉजिटिव युवती पाई गई है। बीपीएम धर्मपाल मूण्ड ने बताया कि वार्ड 28 निवासी दो मां-बेटी की कोरोना जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार दो मां व बेटी पूर्व में उसके घर में आये युवक के संम्पर्क की कोन्टेक्ट हिस्ट्री है। ज्ञात रहे कि पूर्व में तीन मामले में पैंडिंग चल रहे थे, जिनमें मे से एक की रिपोर्ट नेगेटिव तथा वार्ड 28 निवासी 38 वर्षीय महिला व उसकी 18 वर्षीय पुत्री की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।

 राजगढ के वार्ड 28 में दो पैंडिंग संदिग्धों के कोरोना पॉजिटिव रिपोर्ट

हालांकि समाचार लिखे जाने तक जहां राजगढ़ शहरवासियों थोड़ा सुकुन ले रहे थे कि कल के रि-सैंपलो में पूर्व से चले रहे 7 कोरोना पॉजिटिव की दूसरी रिपोर्ट पॉजिटिव आने के अलावा अन्य सेंपल में कोई भी पॉजिटिव केस नहीं आया। वहीं देर शाम को चिकित्सा एवं स्वास्थ्य विभाग के बीपीएम धर्मपाल मुण्ड ने कस्बा राजगढ के वार्ड 28 में दो पैंडिंग संदिग्धों के कोरोना पॉजिटिव रिपोर्ट आने की खबर दी तो लोग भयभीत नजर आये।

वहीं दूसरी ओर बीते रोज कस्बा राजगढ़ में भेजे पुराने पॉजिटिव केस में भाजपा नगराध्यक्ष व पूर्व नगरपालिका अध्यक्ष सहित परिवार के सभी 7 लोगों की दूसरी रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है। हालांकि बीते रोज रोहिला नर्सिंग होम, मेहता अस्पताल व राईका अस्पताल में लिये गये सैंपल में अन्य लोगों की रिपोर्ट नेगेटिव आई है तथा इन्हीं सैंपलों के साथ ही भाजपा नगराध्यक्ष व पूर्व नगरपालिका अध्यक्ष सहित उनके परिवार के सात लोगों के दूसरी बार कोरोना जांच के सैंपल शनिवार को लिये गये थे तथा इस प्रकार से शनिवार को 117 लोगों के सैंपल लेकर जांच हेतू चूरू भेजे गये थे।

बीपीएम धर्मपाल मुण्ड ने बताया कि रविवार को राजगढ तहसील के गांव डोकवा से 75, ददरेवा से 29, रेलवे कॉलोनी सादुलपुर से 39 एवं सीएचसी राजगढ़ से 27 लोगों सहित कुल 170 कोरोना संदिग्ध लोगों के सैंपल लेकर जांच हेतू चूरू भिजवाये गये हैं। इसी प्रकार गांव डोकवा में मिले पॉजिटिव मरीज के चलते डोकवा गांव से भामासी गांव को जाने वाली सड़क को ब्लॉक कर कर्फ्यू लगाया गया है।

अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और Twitter पर फॉलो करें।