Breaking News

रामगंगा पुल पर बस में लगी आग, मची चीख-पुकार

Fire, bus, Ramganga, Bridge

बस में आग लगने से पुल पर दोनों तरफ जाम

बरेली (एजेंसी)।मथुरा डिपो की एक बस बदायूं की तरफ जा रही थी। हर यात्री अपने-अपने में मशगूल था। कोई मोबाइल पर लगा था तो कोई सहयात्री से बातचीत में। किसी को जरा भी आहट नहीं थी आने वाले खतरे की। इसी बीच बस जैसे ही रामगंगा पुल पर पहुंची अचानक इंजन में आग लग गई। यात्री चीखने-चिल्लाने लगे। हर किसी के चेहरे पर दहशत का साया था। यात्री मदद की गुहार लगा रहे थे। इधर, धुआं उठता देख ड्राइवर ने बस को पुल पर ही रोका और आननफानन सवारियों को उतारा गया। थोड़ी देर बाद किसी तरह बस को धक्का देकर पुल से आगे ले जाया गया। बस में आग लगने से पुल पर दोनों तरफ ट्रैफिक जाम हो गया। करीब एक घंटे बाद यातायात सुचारु हो सका।

मथुरा डिपो की एक बस बदायूं की तरफ जा रही थी। रामगंगा पुल से गुजरते समय एकाएक इंजन से धुआं निकला फिर हल्की आग लग गई। इंजन में आग लगते ही ड्राइवर लाखन सिंह ने तत्काल पुल पर ही बस रोक दी। इससे पहले कि आग विकराल रूप धारण करती, कंडक्टर सुनील व ड्राइवर लाखन सिंह ने सभी सवारियो को सुरक्षित उतारा। ड्राइवर और कंडक्टर ने जल्द ही पानी डालकर आग बुझा दी। बताया जा रहा है कि इंजन के वाय¨रग में शॉर्ट सर्किट के कारण आग लग गई थी।

इधर, बस के रामगंगा पुल के बीचोबीच खड़े होने से दोनों तरफ जाम लग गया। पुलिस ने लोगों की मदद से बस को धक्का देकर रामगंगा पुल से आगे ले जाकर सड़क किनारे खड़ा किया। इसके बाद रुहेलखंड डिपो की दूसरी बस बुलाकर यात्रियों को उसमें बैठाया गया। दहशतजदा यात्री दूसरी बस से गंतव्य के लिए रवाना हुए।

Hindi News से जुडे अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और Twitter पर फॉलो।

लोकप्रिय न्यूज़

To Top