गुरुग्राम का दिल सदर बाजार होगा समस्याओं से मुक्त : नवीन गोयल

Sadar Bazaar will be free from problems: Naveen Goyal
  • व्यापारियों के बीच जाकर जानी समस्यायें, समाधान का दिलाया भरोसा

गुरूग्राम (सच कहूँ न्यूज)।

बीजेपी जिला सचिव नवीन गोयल ने गुरूग्राम के व्यापारियों की समस्याओं को जानने के लिए सदर बाजार स्थित जैन बारादरी में कार्यक्रम आयोजित किया। इस दौरान व्यापारियों ने उनको अपनी समस्यायें सुनाने के साथ ही समस्याओं के समाधान के लिए मदद करने की बात भी कही। इस दौरान व्यापारियों ने मुख्य समस्या सफाई, बरसाती पानी की निकासी, सीवरेज, टॉयलेट, पार्किंग के साथ सुरक्षा की समस्या रखी।

  •  नवीन गोयल ने कहा कि गुड़गांव हरियाणा का चेहरा है तो सदर बाजार गुडगांव का चेहरा है

इसलिए यहां समस्यायें नहीं होनी चाहिये। वे इन समस्याओं के समाधान के लिए चुनाव लड़ने का समय नहीं देखेंगे, बल्कि अभी से इसके लिए कार्य करना शुरू कर देंगे। इसके लिए 21 सदस्यीय कमेटी बनाकर नगर निगम में अधिकारियों से मुलाकात करेगी और बिना देरी के अधूरे कार्यों को पूरा कराया जायेगा। इससे पूर्व गुरूग्राम निगरानी कमेटी के चेयरमैन सुमेर सिंह तंवर ने कहा कि राजनीति में सेवा का भाव रखने वालों को भी मौका मिलना चाहिए। वह भाव नवीन गोयल में है और वे पहले ही जनसेवा को समर्पित रहे हैं और आगे भी वे इसी तरह से काम करेंगे।

इस मौके पर उद्योगपति पवन कुमार जिंदल, पुरूषोत्तम अग्रवाल, नवीन गुप्ता एडवोकेट, पुनीत अग्रवाल, अत्तर ंिसह संधू, बबलू गुप्ता, देंवेद्र जैन, विनोद गुप्ता, रतन लाल, राजेश जैन, अजय जैन ने सदर बाजार की सभी समस्याओं को न केवल गिनवाया, बल्कि जल्द से जल्द उनके समाधान की भी मांग की।

  • अभय जैन ने उठाया दुकानों से वसूली का मुद्दा

इस दौरान समाजसेवी अभय जैन ने बताया कि अतिक्रमण के नाम पर नगर निगम द्वारा सदर बाजार की करीब 100 दुकानों को पहले सील किया गया और फिर उनसे अतिक्रमण न करने की एवज में हजारों रुपए ले लिए गए। उनसे कहा गया कि अगर अतिक्रमण नहीं किया गया तो यह रकम वापस दे दी जायेगी। दु:ख की बात है कि आज तक व्यापारियों का वह पैसा नहीं मिल पाया है। नवीन गोयल ने इस पर भी निगम में पैरवी करने का भरोसा दिलाया।

 

Hindi News से जुडे अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और Twitter पर फॉलो करे।