फरीदाबाद: सरकारी कर्मचारी ने हेलिकॉप्टर में उड़ान भरकर रिटायरमेंट का जश्न मनाया, कहा- सपना पूरा हुआ

Faridabad / Government employee celebrated retirement by flying in a helicopter said - The dream is complete

कर्मचारी कूदेराम ने रिटायरमेंट के दिन अपने परिवार और दोस्तों के साथ नीमका गांव के ऊपर उड़ान भरी

कूदेराम ने इसका किराया चुकाने के लिए साढ़े तीन लाख रुपए का कर्ज भी लिया

फरीदाबाद। हरियाणा में फरीदाबाद के नीमका गांव के सरकारी स्कूल के चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी कूदेराम ने (Faridabad / Government employee celebrated retirement by flying in a helicopter said – The dream is complete) मंगलवार को अपने रिटायरमेंट का जश्न हेलिकॉप्टर में उड़ान भरकर मनाया। परिवार के साथ हेलिकॉप्टर में बैठकर गांव के चक्कर लगाए। कूदेराम ने इसका किराया चुकाने के लिए साढ़े तीन लाख रुपए का कर्ज भी लिया था।

हेलिकॉप्टर से उतरते ही कूदेराम ने कहा- “आज मेरी तमन्ना पूरी हो गई। बचपन से हेलिकॉप्टर में बैठने का (Faridabad / Government employee celebrated retirement by flying in a helicopter said – The dream is complete) मेरा सपना था। नौकरी के दौरान तो यह संभव नहीं हो पाया, लेकिन रिटायरमेंट पर पूरा हो गया।’

लोगों को लगा नेता आया है

मंगलवार को जैसे ही हेलिकॉप्टर राजा जय सिंह स्टेडियम में उतरा लोग उसकी तरफ दौड़ पड़े। लोगों को लगा कि कोई बड़ा नेता आया है, लेकिन हेलिकॉप्टर के उतरते ही कूदेराम अपने परिवार और दोस्तों के साथ पहुंच गए। पहले उन्होंने पत्नी और छोटे बेटे को उसमें बैठाया। उन्हें लेकर हेलिकॉप्टर ने पूरे शहर का चक्कर लगाया। इसके बाद कूदेराम अपने छोटे भाई शिवकुमार के साथ उसमें बैठे और शहर का चक्कर लगाया।

मार्च में उधार लेकर बुक कराया था

कूदेराम ने बताया कि 30 जुलाई को मैं रिटायर हो रहा था। इसलिए पहले से ही मैंने योजना बना ली थी। मैं मार्च में दिल्ली गया था। हेलिकॉप्टर की कंपनी से बात कर इसका किराया पूछा। उसने फरीदाबाद के दो राउंडलगाने के साढ़े 3 लाख रुपए मांगे थे। उस वक्त मेरे पास पैसे नहीं थे। इसलिए मैंने अपने रिश्तेदारों से उधार लेकर किराया चुकाया।

Hindi News से जुडे अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और Twitter पर फॉलो करे।