मानसिक परेशानी के चलते तीसरी मंजिल से कूदे युवक की ईलाज दौरान मौत

अबोहर(सुधीर अरोड़ा)। गत दिवस मानसिक परेशानी के चलते तीसरी मंजिल से कूदे युवक की गत देर सांय अबोहर के सरकारी अस्पताल में मौत हो गई। इधर पुलिस ने मृतक के शव को सरकारी अस्पताल की मोर्चरी में रखवाते हुए मृतक के पिता के बयान पर कार्रवाई शुरू कर दी है। पुलिस को दिए बयान में मृतक 19 वर्षीय राम कुमार के पिता सागर सिंह निवासी यूपी ने बताया कि राम कुमार पिछले 5 वर्षों से नई आबादी में रहकर रगडाई का कार्य करता था। 2 माह पहले वो अपनी बहन की शादी में यूपी गया और 20 दिन पूर्व ही अबोहर आया था।

उन्होंने बताया कि अबोहर में रहने वाले उनके गांव राज्य के भूपेन्द्र मिश्रा और धमेन्द्र ने उन्हें गत दिवस सूचना दी थी कि राम कुमार घरेलू परेशानीयों के चलते मानसिक रूप से परेशान है और गत दिनों उसने ट्रक के नीचे आकर आत्महत्या का प्रयास किया था तब उन्होंने बडी मशक्त से उसे बचाया था। सागर सिंह ने बताया कि उसने राम कुमार के इन दोस्तों को कहा था कि वे दो दिनों तक इसका ख्याल रखें उसके वे खुद अबोहर आएंगें।

  • बाद दोपहर उसने अस्पताल में ही दम तोड़ दिया

लेकिन भूपेन्द्र मिश्रा ने उन्हें बताया कि गत दिवस 11 बजे जब वह उनके घर स्टाफ कालोनी में खाना खा रहा था तो अचानक उसने उनके घर की तीसरी मंजिल से छलांग लगा दी, जिससे वो बुरी तरह से घायल हो गया। वे तुरंत उसे इलाज के लिए सरकारी अस्पताल में ले गए, जहां डाक्टरों ने उसे प्राथमिक इलाज के बाद रैफर करने की सलाह दी, लेकिन बाद दोपहर उसने अस्पताल में ही दम तोड़ दिया।इधर सिटी टू के प्रभारी सुनील कुमार ने बताया कि मृतक के शव को सरकारी अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है और उसके पिता के बयान पर आगामी कार्रवाई की जा रही है।

 

Hindi News से जुडे अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और Twitter पर फॉलो करे।