बहनोई की हत्या का आरोपित तीन दिन के रिमांड पर

On remand of three days remand of brother-in-law
  •  टोपीदार बंदूक की बरामदगी करेगी पुलिस

रावतसर, सच कहूँ न्यूज। बहनोई की गोली मारकर हत्या करने के मामले में गिरफ्तार आरोपित को जिले की रावतसर पुलिस ने सोमवार को न्यायालय में पेश कर 18 जुलाई तक का रिमांड मंजूर करवाया है। तीन दिन की रिमांड अवधि के दौरान पुलिस आरोपित लालाराम (50) पुत्र चूहड़राम बावरी निवासी गांव धन्नासर से पूछताछ कर वारदात में इस्तेमाल टोपीदार बंदूक आदि की बरामदगी के प्रयास कर रही है ।

  • रावतसर थाना प्रभारी मोहम्मद अनवर ने बताया कि यद्यपि मृतक के बेटे ने दो जनों के खिलाफ मामला दर्ज करवाया था।

जांच जारी है। दूसरे आरोपित की संलिप्तता की जांच की जा रही है। भूमिका सामने आने पर उसे भी गिरफ्तार किया जाएगा। उन्होंने बताया कि अभी तक की जांच में खुलासा हुआ है कि मृतक गुलजारीलाल उर्फ पोखर (40) पुत्र मघाराम बावरी निवासी मायला पीएस पल्लू का साला लालाराम भी उसके साथ था। लालाराम के पास टोपीदार बंदूक थी।

जांच दौरान पता चला कि मृतक को उसके सगे साले लालाराम ने टोपीदार बंदूक से गोली मारी थी। कोई उस पर शक न करे इसलिए वह मृतक को जख्मी अवस्था में अस्पताल लेकर आया लेकिन वह पुलिस की नजरों से बच नहीं सका। गौरतलब है कि राजेन्द्र पुत्र गुलजारी लाल बावरी निवासी मायला ने 13 जुलाई को रावतसर थाने में रिपोर्ट दर्ज कराते हुए बताया था कि 13 जुलाई दोपहर को करीब एक बजे उसके पिता गुलजारी लाल चक दस केकेएम खेत में कार्य कर रहे थे। तभी दो जने बाइक पर आए व उसके पिता से झगड़ा किया। इस दौरान एक जने ने बंदूक से उसके पिता पर फायर कर दिया।

फायर लगने से उसके पिता गंभीर रूप से जख्मी हो गए। उन्हें रावतसर के सरकारी अस्पताल लाया गया। यहां से हालत नाजुक होने पर हनुमानगढ़ रेफर कर दिया। हनुमानगढ़ टाउन के राजकीय जिला चिकित्सालय में इलाज के दौरान उसके पिता की मौत हो गई। रिपोर्ट पर पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ 302, 206 के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू की।

 

Hindi News से जुडे अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और Twitter पर फॉलो करें।