वर्ल्ड कप: श्रीलंका-वेस्टइंडीज मैच आज, इंग्लैंड के मैदान पर 40 साल बाद दोनों टीमें आमने-सामने

World Cup Sri Lanka-West Indies match today

अंक तालिका में श्रीलंका 7वें और वेस्टइंडीज 9वें स्थान पर, दोनों सेमीफाइनल की दौड़ से बाहर

मैच का प्रसारण दोपहर 3:00 बजे से स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क पर होगा

चेस्टर ले स्ट्रीट। वर्ल्ड कप के 39वें मैच में सोमवार को रिवसाइड ग्राउंड पर श्रीलंका का मुकाबला वेस्टइंडीज से होगा। दोनों टीमें इंग्लैंड के मैदान पर तीसरी बार आमने-सामने होंगी। पिछले दो मुकाबले में वेस्टइंडीज एक जीता। एक मैच रद्द हुआ था। 1979 में पिछली बार बारिश के कारण मैच रद्द हो गया था। चेस्टर ले स्ट्रीट में इस वर्ल्ड कप का यह दूसरा मैच होगा। यहां पर पिछले मुकाबले में श्रीलंका को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा था।

दोनों टीमें सेमीफाइनल की दौड़ से पहले ही बाहर हो चुकी हैं। अंक तालिका में श्रीलंका 7वें और वेस्टइंडीज 9वें स्थान पर है। श्रीलंका के 7 मैच में 6 अंक है। वह 2 मैच जीता और 3 हारा। उसके 2 मुकाबले बारिश के कारण रद्द हुए। दूसरी ओर, वेस्टइंडीज की टीम 7 मैच में सिर्फ एक ही जीत सकी है। उसे 5 मुकाबलों में हार का सामना करना पड़ा। एक मैच बारिश कारण रद्द हुआ था।

श्रीलंका vs वेस्टइंडीज हेड टू हेड

दोनों टीमों के बीच अब तक कुल 56 वनडे खेले गए। इनमें वेस्टइंडीज की टीम 28 में जीती। श्रीलंका को 25 मुकाबलों में सफलता मिली। 3 मैच में नतीजा नहीं निकला। वर्ल्ड कप की बात करें तो इस टूर्नामेंट में अब तक दोनों टीमों को बीच 8 मैच खेले गए। इनमें वेस्टइंडीज को 4 में जीत मिली। श्रीलंका 3 मैच जीता। एक मैच में नतीजा नहीं निकला।

मौसम और पिच रिपोर्ट : चेस्टर ले स्ट्रीट में बारिश की संभावना है। आसमान में बादल छाए रहेंगे। तापमान 18 डिग्री सेल्सियस के आसपास रहेगा। इस मैदान पर हुए पिछले मैच में रन चेज करने वाली टीम जीती थी। पिच से तेज गेंदबाजों के मदद मिल सकती है। टॉस जीतने वाली टीम पहले गेंदबाजी करना पसंद करेगी।

Hindi News से जुडे अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और Twitter पर फॉलो करे।