जमा राशि के भुगतान के लिए एक साल से भटक रहा उपभोक्ता

kirawar bhiwani
समस्या के समाधान की मांग को लेकर नारेबाजी करते ग्रामीण

गांव किरावड़ (kirawar bhiwani) के लोगों ने मुख्य डाकघर के सामने की नारेबाजी

भिवानी (सच कहूँ न्यूज)। शुक्रवार दोपहर बाद घंटाघर स्थित मुख्य डाकघर के द्वार पर जिला के गांव किरावड़ के लोगों ने डाकघर प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी की और अपनी समस्या का तत्काल समाधान करने की मांग दोहराई। गांव किरावड़ (kirawar bhiwani) में करीब एक वर्ष पूर्व कर्मचारी द्वारा उपभोक्ताओं के पास बुक में पैसे जमा किए गए, लेकिन डाकघर में पैसे नहीं आए।

इस घोटाले में तीन कर्मचारी पुलिस की गिरफ्त में हैं। बेचारे उपभोक्ता पिछले एक साल से अपनी राशि के भुगतान की मांग कर रहे हैं। गांव के नरेश कुमार, मांगे राम, सूरजभान, अनिल कुमार, रामेश्वर, शांति, पालेराम, रामचंद्र, रामकिशन, सूरजाबाई, सन्नी, पूर्णचंद्र, कर्ण सिंह, रविंद्र, राजेंद्र सिंह, सतपाल, बलबीर सिंह, विशंबर लाल, छन्नो देवी, प्रेम देवी, माया देवी, कृष्ण, सावित्री, रामकली, मीना देवी, कृष्णा व दलिप सिंह ने कहा कि करीब एक साल पूर्व गांव किरावड़ के डाकघर में कर्मचारियों द्वारा घोटाला किया गया था।

इस मामले में कार्रवाई हुई और पुलिस ने तीन घोटालेबाज कर्मचारियों को गिरफ्तार कर लिया, लेकिन उपभोक्ताओं की जमा राशि का कोई समाधान नहीं हुआ। गांव के सभी उपभोक्ता पिछले एक वर्ष से मुख्य डाकघर व जिला प्रशासन से मिलकर अनेक बार उनकी समस्या का समाधान करने की मांग कर चुके हैं, लेकिन स्थित जस की तस है। ग्रामीणों ने चेतावनी दी कि यदि शीघ्र ही उनकी समस्या का समाधान नहीं किया गया तो वे इस बारे में केंद्रीय डाक एवं संचार मंत्री से भेंट कर अपनी समस्या रखेंगे।

Hindi News से जुडे अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और Twitter पर फॉलो।