चंडीगढ़ और ब्लॉक खरड़ में हुई ब्लॉक स्तरीय नाम चर्चा

Naamcharcha
Kharar News: चंडीगढ़ और ब्लॉक खरड़ में नाम चर्चा सुनती हुई साध संगत।

चंडीगढ़/खरड़ (सच कहूँ/एमके शायना)। Kharar News: रविवार को चंडीगढ़ यूटी और ब्लॉक खरड़ में ब्लॉक स्तरीय नाम चर्चा (Naamcharcha) हुई। इस मौके पर बड़ी संख्या में साध संगत ने पहुंचकर गुरु यश का गायन किया और संतों-महात्माओं के पवित्र और अनमोल वचन सुनाए। जिम्मेदार सेवादारों ने साध-संगत से मानवता भलाई के कार्यों में अधिक से अधिक भाग लेने को कहा। चंडीगढ़ यूटी में नामचर्चा एमएसजी डेरा सच्चा सौदा एवं मानवता कल्याण केंद्र चंडीगढ़ में हुई। इस नामचर्चा में चंडीगढ़ व आसपास के गांवों व शहरों से बड़ी संख्या में साध-संगत आई।

नाम चर्चा (Naamcharcha) की शुरुआत ब्लॉक प्रेमी रणवीर इंसान ने ‘धन धन सतगुरु तेरा ही आसरा’ का नारा लगाकर की। इसके बाद कविराज भाईयों ने शबदबाणी की और पवित्र ग्रंथों से संत-महात्माओं के अनमोल वचन पढ़कर सुनाए। ब्लॉक जिम्मेवारों ने साध संगत को पूज्य गुरु संत डॉ. गुरुमीत राम रहीम सिंह जी इंसा के द्वारा चलाए जा रहे मानवतावादी कार्यों को बढ़ चढ़कर करने का अनुरोध किया। इस अवसर पर 85 सदस्य बहन-भाई, विभिन्न स्थानों से आए 15 मेंबर सदस्य, विभिन्न गांवों के प्रेमी सेवक और बड़ी संख्या में साध संगत उपस्थित थे।

ब्लॉक खरड़ में जरूरतमंद परिवारों को राशन वितरित करते हुए सीमा इंसा और उनकी बेटी।

खरड़:-

एमएसजी डेरा सच्चा सौदा एवं मानवता भलाई केंद्र खरड़ में ब्लॉक स्तरीय नामचर्चा (Naamcharcha) में ब्लॉक खरड़ की साध संगत द्वारा गुरु जस का गायन किया गया। प्रेमी सेवक सुनील इन्सां ने ईश्वरीय नारा लगाकर नाम चर्चा की शुरूआत की। नामचर्चा में बड़ी संख्या में साध-संगत ने भाग लिया। इस अवसर पर कविराज भाईयों ने भजनवाणी करके वातावरण को भक्तिमय बना दिया तथा सन्त-महात्माओं के अनमोल वचन समस्त संगत को सुनाये।

ब्लॉकजिम्मेवारों ने साध-संगत को मानवीय कार्यों के प्रति प्रेरित किया। नामचर्चा के बाद ब्लॉक खरड़ की डेरा श्रद्धालु सीमा इंसा ने अपने पति सोमनाथ इंसा की पहली बरसी के मौके पर पांच जरूरतमंद परिवारों को राशन वितरित किया। इस मौके पर 85 मेंबर कुलवंत इन्सां, ब्लॉक के पंद्रह मेंबर बृजपाल इन्सां, संजीव इन्सां के अलावा शाह सतनाम जी ग्रीन एस वेलफेयर संगठन मैंबर‌ व गांव व शहर के प्रेमी सेवक मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें:– ब्लॉक स्तरीय नामचर्चा में सच कहूँ विजेताओं को इनाम वितरित किए

 

तस्वीर एवं विवरण :

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here