गुरुग्राम: शॉर्ट सर्किट से कमरे में लगी आग, सो रहे चार लोगों की दर्दनाक मौत

Gurugram News
Gurugram News गुरुग्राम: शॉर्ट सर्किट से कमरे में लगी आग, सो रहे चार लोगों की दर्दनाक मौत

गुरुग्राम, संजय कुमार मेहरा।  यहां एक इमारत के कमरे में लगी आग में 4 युवकों की दर्दनाक मौत हो गई। जब तक दमकल विभाग की टीम मौके पर पहुंची तो आग काफी फैल चुकी थी। कड़ी मशक्कत के बाद दमकल विभाग की टीम ने आग पर काबू पाया। आग लगने का कारण शॉर्ट सर्किट बताया गया है।

जानकारी के अनुसार सरस्वती एंक्लेव में शुक्रवार की आधी रात के बाद करीब साढ़े 12 बजे चार मंजिला इमारत की पहली मंजिल पर बने एक कमरे में आग लग गई। जब आग की लपटें बाहर निकलीं तो पता चला कि कमरे में भयंकर आग लगी हुई है। आसपास के लोगों ने अपने स्तर पर आग बुझाने का प्रयास किया। दमकल विभाग को भी आग लगने की सूचना दी गई। जब तक दमकल विभाग की टीम मौके पर पहुंची, आग काफी फैल चुकी थी। धुएं और आग के गुब्बार आसमान की ओर से जा रहे थे। क्षेत्र में हाहाकार मचा हुआ था। आस-पड़ोस के घरों में रहने वाले लोगों ने भी अपने घर खाली कर दिए। आग से पड़ोस के मकानों में भी ताप पहुंचा।

लोगों ने जानकारी दी कि इस कमरे में चार लोग थे। दमकल विभाग की टीम ने जांच की तो पता चला कि इस आग में चार लोगों की जलकर दर्दनाक मौत हो गई है। कमरे में बिहार के लोखान गांव के सदस्य रह रहे थे, जो कि आपस में रिश्तेदार थे। मरने वालों में दसवीं कक्षा का छात्र 17 वर्षीय अमन, 22 साल का मोहम्मद मुश्ताक, 27 साल का टेलर नूर आलम और यहां घूमने आया 22 साल का साहिल भी शामिल रहा। तीन सदस्य पिछले करीब 15 साल से इसी क्षेत्र में किराए के घर में रह रहे थे। चार लोगों की जलने से मौत होने की सूचना से क्षेत्र में दशहत का माहौल रहा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here