Haryana News: सीएम सैनी ने कार्यभार संभालते ही जनता हित में लिया ये पहला बड़ा फैसला

Haryana News
Haryana News: सीएम सैनी ने कार्यभार संभालते ही जनता हित में लिया ये पहला बड़ा फैसला

Haryana News: चंडीगढ़ (सच कहूँ न्यूज)। हरियाणा के राज्यपाल बंडारू दत्तात्रेय ने नायब सिंह सैनी को लगातार दूसरी बार गुरुवार को हरियाणा के मुख्यमंत्री के तौर पर पद एवं गोपनीयता की शपथ दिलाई। इस अवसर पर 11 कैबिनेट मंत्रियों और दो राज्य मंत्रियों ने भी पद एवं गोपनीयता की शपथ ली। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी भी इस अवसर पर मौजूद थे। वहीं आज हरियाणा के मुख्यमंत्री नायब सैनी ने कार्यभार संभाल लिया। कार्यभार संभालने से पहले सिविल सचिवालय में गॉर्ड आॅफ आॅनर के साथ मुख्यमंत्री का स्वागत हुआ। कार्यभार संभालते ही मुख्यमंत्री नायब सिंह का पहला बड़ा फैसला लिया। सीएम सैनी ने घोषणा करते हुए कहा किराज्य के सभी सरकारी अस्पतालों में फ्री मिलेगी क्रोनिक किडनी रोगियों के लिए नि:शुल्क डायलिसिस सेवा होगी। इसी के साथ ही भविष्य में सभी मेडिकल कॉलेज में भी नि:शुल्क डायलिसिस सुविधा की जाएगी प्रदान।

PMEGP Loan Yojana Form: नया बिजनेस शुरू करने के लिए उठाएं इस योजना का लाभ, मिलेगा 20 से 50 लाख का लोन…

हरियाणा में तीसरी बार भाजपा सरकार बनने पर मनाया जश्न | Haryana News

हरियाणा में लगातार तीसरी बार भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सरकार के बनने पर सिरसा में हरियाणा लोकहित पार्टी (हलोपा) और भाजपा कार्यकतार्ओं ने ढोल की थाप पर नाचते हुए मिठाइयां बांट खुशी का इजहार किया। दूसरी बार मुख्यमंत्री नायब सैनी ने शपथ ग्रहण की और प्रदेश का नेतृत्व संभाला।

हरियाणा में तीसरी बार भाजपा सरकार बनने और मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी के नेतृत्व कैबिनेट के शपथ ग्रहण के साथ ही सिरसा में भी जश्न शुरू हो गया। हलोपा के पदाधिकारियों और कार्यकतार्ओं ने सिरसा के हिसारिया बाजार स्थित कैंप कार्यालय के समक्ष जमकर आतिशबाजी की और लड्डू बांटे।

पूर्व गृह राज्य मंत्री गोपाल कांडा के समर्थकों ने जश्न मनाया और उन्हें बधाई दी। कांडा समर्थकों ने कहा कि जो योजनाएं सिरसा और प्रदेश हित में बनाई गई थी उसे धरातल पर उतारा जाएगा। शहर के अलग-अलग हिस्सों और गांवों में हलोपा और भाजपा कार्यकतार्ओं ने ढोल की थाप पर नाचे और मिठाइयां बांटकर खुशी मनाई। हलोपा सुप्रीमो गोपाल कांडा और वरिष्ठ भाजपा नेता गोबिंद कांडा ने कहा कि सिरसा में रूकी योजनाओं को फिर से गति दिलवाएंगे क्योंकि प्रदेश में भाजपा की सरकार है और हलोपा राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) की सहयोगी पार्टी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here