जहानपुरा गांव में विजिलेंस टीम की मॉर्निंग रेड, हड़कंप

Kairana News
Kairana News: जहानपुरा गांव में विजिलेंस टीम की मॉर्निंग रेड, हड़कंप

कैराना (सच कहूँ न्यूज़)। Kairana News: गांव जहानपुरा में प्रवर्तन दल की छापेमारी से विद्युत चोरों में हड़कंप मच गया। इस दौरान टीम ने गांव के कई घरों में चेकिंग अभियान चलाया। सोमवार प्रातः विजिलेंस की पांच सदस्यीय टीम प्रभारी रोहित मलिक व अवर अभियंता मनोज कुमार के नेतृत्व में क्षेत्र के गांव जहानपुरा में पहुंची। जहां पर टीम ने विद्युत चोरी रोकने के लिए अभियान चलाया। इस दौरान टीम ने गांव के कई घरों में चेकिंग की। Kairana News

विजिलेंस टीम के चेकिंग अभियान से विद्युत चोरी कर रहे लोगो में हड़कंप मच गया। बताया जा रहा है कि टीम ने कई घरों में विद्युत चोरी पकड़ी है। टीम विद्युत चोरों के केबिल आदि भी जब्त करके अपने साथ ले गई है। वहीं, विजिलेंस प्रभारी का कहना है कि गांव जहानपुरा में चेकिंग अभियान चलाया गया है। मामले में कई लोगो के विरुद्ध विद्युत चोरी का मुकदमा दर्ज किया जा रहा है। विद्युत चोरी रोकने के लिए निरन्तर अभियान चलाया जाएगा।

स्थानीय विद्युत टीम के बगैर ही गांव में जा घुसी विजिलेंस | Kairana News

सोमवार को विजिलेंस की पांच सदस्यीय टीम ने बिजली चोरी रोकने के लिए गांव जहानपुरा में चेकिंग अभियान चलाया। बताया जा रहा है कि विजिलेंस टीम स्थानीय विद्युत टीम के बगैर ही गांव में चेकिंग के लिए जा घुसी, जिसका कुछ ग्रामीणों ने विरोध भी किया। विद्युत विभाग की स्थानीय टीम को साथ लिए बगैर गांव में चेकिंग अभियान चलाना विजिलेंस की नीयत पर सवालिया निशान खड़ा करता है। साथ ही, विजिलेंस की विद्युत विभाग के स्थानीय अधिकारियों के प्रति विश्वास अथवा आपसी सामंजस्य में कमी को भी दर्शाता है। वहीं, एसडीओ कैराना ने गांव जहानपुरा में विजिलेंस टीम द्वारा की गई छापेमार कार्यवाही से अनभिज्ञता जताई है।

यह भी पढ़ें:– गोवंश अवशेष बरामदगी में अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here