Transfers: जम्बो तबादला सूची जारी, जिले के कई नायब तहसीलदार बदले

Transfers
Transfers: जम्बो तबादला सूची जारी, जिले के कई नायब तहसीलदार बदले

हनुमानगढ़ (सच कहूँ न्यूज़)। राजस्व मण्डल राजस्थान अजमेर की ओर से शुक्रवार को 520 नायब तहसीलदार व कार्यव्यवस्थार्थ नायब तहसीलदारों के स्थानांतरण/पदस्थापन की जम्बो सूची जारी की गई है। हनुमानगढ़ नायब तहसीलदार भावना शर्मा का स्थानांतरण हनुमानगढ़ जिले में ही नौरंगदेसर नायब तहसीलदार के रिक्त पद पर किया गया है। आदेशों की प्रतिक्षा में मुख्यालय जिला कलक्टर कार्यालय से नायब तहसीलदार देवीलाल बालान को कार्यव्यवस्थार्थ गोलूवाला के नायब तहसीलदार पद पर लगाया गया है। Transfers

नोहर के रामगढ़ के कार्यव्यवस्थार्थ नायब तहसीलदार गुलाब सिंह नोजल का तबादला करणपुर के कार्यव्यवस्थार्थ नायब तहसीलदार के पद पर किया गया है। फेफाना के नायब तहसीलदार हनुमान सिंह सीकर ग्रामीण के नायब तहसीलदार होंगे। टिब्बी के कार्यव्यवस्थार्थ नायब तहसीलदार नखतसिंह को जैसलमेर जिले के फतेहगढ़ एसडीएम कार्यालय में कार्यव्यवस्था नायब तहसीलदार लगाया गया है। एसीएम फास्ट ट्रैक भादरा के कार्यव्यवस्थार्थ नायब तहसीलदार नेकीराम/अमीलाल का स्थानांतरण नोहर उपखण्ड अधिकारी कार्यालय के कार्यव्यवस्थार्थ नायब तहसीलदार पद पर किया गया है।

कइयों का जिले के अंदर तो कइयों का अन्यत्र जिलों में स्थानांतरण | Transfers

नोहर के नायब तहसीलदार ओमप्रकाश/पूर्णराम अब चूरू जिले के सिद्धमुख के नायब तहसीलदार होंगे। रावतसर के कार्यव्यवस्थार्थ नायब तहसीलदार पतराम/चंदूराम टिब्बी के कार्यव्यवस्थार्थ नायब तहसीलदार होंगे। भादरा के कार्यव्यवस्थार्थ नायब तहसीलदार पूर्णचंद श्रीगंगानगर जिले के गजसिंहपुर पीटीएस के कार्यव्यवस्थार्थ नायब तहसीलदार होंगे। उपखण्ड अधिकारी हनुमानगढ़ कार्यालय के कार्यव्यवस्थार्थ नायब तहसीलदार प्रहलाद राय पारीक को चूरू जिले के सरदारशहर में कार्यव्यवस्थार्थ नायब तहसीलदार लगाया गया है। पल्लू के कार्यव्यवस्थार्थ नायब तहसीलदार पूर्णमल का स्थानांतरण संगरिया एसडीएम कार्यालय के कार्यव्यवस्थार्थ नायब तहसीलदार के पद पर किया गया है।

भादरा के छानीबड़ी के कार्यव्यवस्थार्थ नायब तहसीलदार रमेश कुमार/मनीराम का तबादला बीकानेर जिले के उपनिवेशन तहसील गजनेर मुकाम कोलायत के कार्यव्यवस्थार्थ नायब तहसीलदार के रिक्त पद पर किया गया है। गोलूवाला के नायब तहसीलदार रामनरेश मीणा/शिवकरण मीना प्रतापगढ़ जिले के दलोट के नायब तहसीलदार होंगे। डबलीराठान के नायब तहसीलदार रणवीर अब बीकानेर जिले के श्रीडूंगरगढ़ के नायब तहसीलदार होंगे। नोहर उपखण्ड अधिकारी कार्यालय के कार्यव्यवस्थार्थ नायब तहसीलदार संजीव कुमार का स्थानांतरण एसीएम फास्ट ट्रैक भादरा के कार्यव्यवस्थार्थ नायब तहसीलदार के पद पर किया गया है। हनुमानगढ़ निर्वाचन कलक्ट्रेट के कार्यव्यवस्थार्थ नायब तहसीलदार सलिन्द्र कुमार को अनूपगढ़ जिले के समेजा कोठी 2 पीटीडीए के कार्यव्यवस्थार्थ नायब तहसीलदार पद पर किया गया है।

दरियासिंह रावतसर एसडीएम कार्यालय के नायब तहसीलदार तैनात

संगरिया एसडीएम कार्यालय के कार्यव्यवस्थार्थ नायब तहसीलदार सुरेन्द्र कुमार पाण्डे/मनीराम को पल्लू का कार्यव्यवस्थार्थ नायब तहसीलदार लगाया गया है। श्रीगंगानगर जिले के मिर्जेवाला के कार्यव्यवस्थार्थ नायब तहसीलदार अब संगरिया के ढाबां के कार्यव्यवस्थार्थ नायब तहसीलदार होंगे। नव पदोन्नत नायब तहसीलदार दरियासिंह का स्थानांतरण रावतसर एसडीएम कार्यालय के नायब तहसीलदार पद पर हुआ है।

बीकानेर जिले के पूगल के कार्यव्यवस्थार्थ नायब तहसीलदार हरबंश लाल नैण का स्थानांतरण भादरा के छानीबड़ी के कार्यव्यवस्थार्थ नायब तहसीलदार पद पर हुआ है। श्रीगंगानगर जिले के करणपुर के कार्यव्यवस्थार्थ नायब तहसीलदार जगदीश प्रसाद अब नोहर के रामगढ़ के कार्यव्यवस्थार्थ नायब तहसीलदार होंगे। डूंगरपुर जिले के सागवाड़ा के तहसीलदार नरेन्द्र साहू भादरा के नायब तहसीलदार होंगे। बीकानेर जिले के डूंगरगढ़ कार्यालय के नायब तहसीलदार फेफाना के नायब तहसीलदार होंगे। Transfers

Gold-Silver Price Today: सोने-चांदी की कीमतों में गिरावट, जानें ताजा अपडेट!

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here