Ratan Tata News: रतन टाटा ने किया कमाल, आईफोन 16 को सस्ता कर 10 मिनट में आपके घर पर कर रहे डिलीवर, मचा हड़कंप

Ratan Tata News
Ratan Tata News: रतन टाटा ने किया कमाल, आईफोन 16 को सस्ता कर 10 मिनट में आपके घर पर कर रहे डिलीवर, मचा हड़कंप

Ratan Tata News:  आपको बता दें कि टाटा ग्रुप का ग्रोसरी डिलीवरी ऐप बिगबास्केट इलेक्ट्रॉनिक कैटेगरी में एंट्री लेने के लिए पुरी तरह से तैयार हैं। जिसके लिए वह क्रोम ब्राउाजर के साथ पार्टनरशिप भी कर चुका है। इसकी मदद से मोबाइल फोन, लैपटॉप, प्लेस्टेशन कंसोल, माइक्रोवेव जैसे अन्य इलेक्ट्रॉनिक सामानों की डिलीवर भी केवल 10 मिनट में हो जाया करेगी। वही इस नई सेवा के दौरान बिगबास्केट आईफोन 16 मॉडल को मात्र 10 मिनट में डिलीवर करके आपके पास पहुंचा देगा। IPhone 16 Models

Traffic News: वाहन चालक हो जाओ सावधान, बदल गया है ट्रैफिक नियम, जानिये….

आईफोन16 की होम डिलीवर होगी तेज | Ratan Tata News

वहीं दिल्ली-एनसीआर, मुंबई और बेंगलुरु के लोग भी अब बिगबास्केट के जरीऐ आईफोन 16 का आॅर्डर आसानी से दे सकते हैं। इसकी मदद से काफी तेजी से डिलीवरी की जाएगी। कंम्पनी के सीईओ हरि मेनन का कहना हैं, कि आईफोन 16 हमारे प्लेटफॉर्म पर लाकर हमें काफी खुशी हो रही है। उन्होंने कहा कि इलेक्ट्रॉनिक्स डिवाइसों की यह शुरूआत है। आने वाले दिनों में हम कई तरह के टॉप-लेवल इलेक्ट्रॉनिक्स को भी लॉन्च करेंगे, जिनको बहुत तेजी से होम-डिलीवर कि या जाएंगा।

बिगबास्केट के हैं दो मोबाइल ऐप्लिकेशन

बता दें कि बिगबास्केट के दों मोबाइल ऐप्लिकेशन भी हैं। जिसमें मुख्य बिगबास्केट ऐप और बीबीडेली शामिल हैं। इनके लिए सब्सक्रिप्शन सर्विस लेनी पड़ती है। इस ऐप के जरीऐ हमें अलग-अलग डिलीवरी सेक्शन भी मिलते हैं। वहीं बिगबास्केट सुपरसेवर सर्विस के दौरान 2-3 घंटे में आपको डिलीवरी प्रदान करता है। तो दूसरी तरफ बीबीनाउ मात्र 10-20 मिनटों में ही डिलीवरी देने की कोशिश करता है।

10-20 मिनटों में होगी डिलीवरी

जानकारी के अनुसार मनीकंट्रोल की रिपोर्ट में कहा गया है, कि बिगबास्केट कुछ महीनों बाद सभी सर्विसेज को एक ही ऐप में आॅफर करने की तैयारी कर रहा है। वहीं यह 2-3 घंटे की डिलीवरी को 10-20 मिनट की डिलीवरी मॉडल में बदलने के कथिक प्रयासों का हिस्सा है। यह ग्राहकों के बदलती पसंद के अनुकूल हैं। जिसे एक डेडिकेटेड क्विक कॉमर्स कंपनी के माध्यम से पोजिशन किया जाएगा।

आईफोन के 4 मॉडलस की कीमतें | IPhone 16 Models

आपको बता दें कि इस महिनें की शुरूआत में आईफोन के 4 मॉडलस को लान्च किया गया हैं। जिसमें आईफोन 16, आईफोन 16 पल्स, आईफोन16 परौ और आईफोन 16 मैक्स शामिल हैं। वहीं अगर हम बात करें, इनकी कीमतों की तो वह इस प्रकार हैं। भारत में आईफोन 16 की कीमत 79,900 रुपए,आईफोन 16 पल्स की कीमत 89,900 रुपए हैं, तो वही आईफोन16 परौ और मैक्स की कीमत 1 लाख रुपए से भी ज्यादा हैं। जिसमें आईफोन16 परौ और मैक्स की कीमत 1,19,900 रुपए और 1,44,900 रुपए हैं। साथ ही आपको इनमें ढ़ेरो फिचर्स भी देखने को मिलेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here